UP Crime: 10 बीघा ज़मीन के लिए काट दिया पति-पत्नी का गला, दो गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

03 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Double Murder: बहू की ज़मीन चचेरा भाई अपने नाम करवा लेना चाहता था, सास-ससुर इसका विरोध कर रहे थे, एक दिन चचेरे भाई ने दोनों का गला काट दिया।

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) में 5 दिन पहले हुई बुजुर्ग दंपत्ति (Husband-Wife) की हत्या (Murder) में सनसनीखेज खुलासा (Revelation) हुआ है। ब्लाईंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी फरार है। बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि बुजुर्ग दम्पति की बहू के चचेरे भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी।

दरअसल मृतक दंपत्ति की बहू के नाम दस बीघा जमीन थी यह ज़मीन बहू का चचेरा भाई अपने नाम करवा लेना चाहता था। जिसका सास-ससुर विरोध करते थे। जमीन नाम होने में रोड़ा बनने की वजह से बहू के चचेरे भाई ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेत कर हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें...

दरअसल हरदोई जिले के काईमऊ गांव में 27 सितंबर की रात में रिटायर्ड होमगार्ड संतराम और उनकी पत्नी कैलाशा देवी की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की तीन टीमें इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए लगाई गई थीं।

    follow google newsfollow whatsapp