UP KANPUR NEWS : मर्डर के बाद पिता का चौंकाने वाला क़बूलनामा - बहू बेटे की कमाई को खर्च कर देती थी इसलिए मार डाला

CHIRAG GOTHI

20 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

यूपी मेें एक पिता ने अपने बेटे और बहू की हत्या, पिता का चौंकाने वाला क़बूलनामा, Get more latest Crime news in Hindi, Up news Hindi and webstories on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

CRIME NEWS HINDI : यूपी के कानपुर मेें एक पिता ने अपने बेटे और बहू की हत्या कर दी डाली। उसने जो खुलासा किया वो बेहद चौंकाने वाला है। आरोपी के मुताबिक, उसकी बहू और बेटे को दोनों को दौरा पड़ता था। बहू कहती थी कि उसका मरा हुआ भाई मिलने आता है और बेटा भी बहकी-बहकी बातें करने लगा था। शादी के बाद से बेटे की पूरी कमाई को बहू खर्च कर देती थी। रोज-रोज के गृह क्लेश की वजह से दोनोें की हत्या कर डाली।

यह भी पढ़ें...

UP News Hindi: ये वाक्या है कानपुर के बजरिया के रामबाग का। यहां एक मकान में दीप तिवारी अपने बेटे शिवम और बहू जूली के साथ रहता था। इसी मकान में सात किरायेदार भी रहते हैं। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे पुलिस को रामबाग में मकान नंबर 104 a/5 में पति पत्नी की हत्या की सूचना मिली। जांच की तो बुजुर्ग पिता के हाथों में खून के निशान और कपड़ों में खून लगा मिला। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

जांच में ये बात भी सामने आई कि मकान में सिर्फ एक ही मेन गेट है। धीरे धीरे शक के घेरे में दीप तिवारी आया। इसके बाद घर में मौजूद सभी लोगों का बेंजाडीन टेस्ट (Benzidine Test) कराया। सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

    follow google newsfollow whatsapp