श्रद्धा की मौत से पहले की तस्वीर आई सामने, आफताब ने बुरी तरह पीटा था!, चोट के निशान..

PRIVESH PANDEY

18 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने प्रेमिका श्रद्धा वॉकर की हत्या की बात पुलिस के सामने कबूल कर लिया है, लेकिन उसे हत्यारा साबित करना अभी भी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है.

CrimeTak
follow google news

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने प्रेमिका श्रद्धा वॉकर की हत्या की बात पुलिस के सामने कबूल कर लिया है, लेकिन उसे हत्यारा साबित करना अभी भी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है. अब इसी बिच श्रद्धा का एक फोटो सामने आया है, ये फोटो उस वक्त का है जब साल 2020 में श्रद्धा को आफताब ने पीटा था. इसके बाद श्रद्धा 3 दिन अस्पताल में भर्ती भी रही थी. ये आरोप श्रद्धा के दोस्तों ने लगाए थे.

यह भी पढ़ें...

Shraddha Murder Case Update:फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे श्रद्धा के चेहरे पर कई चोट के निशान हैं. फोटो देखकर लग रहा है कि श्रद्धा से किसी लड़ाई हुई थी, जिसके निशान साफ नजर आ रहे हैं.

Aftab Amin Perfect Killer :श्रद्धा के एक और दोस्त लक्ष्मण नाड़र ने बताया कि अगस्त के बाद श्रद्धा ने भी मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया था. उनका फोन भी स्विच ऑफ था. तब मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है. जब मुझे उसके बारे में कोई अपडेट नहीं मिला तो मैंने उसके भाई को बताया कि मेरी उससे आखिरी बार जुलाई में बात हुई थी. हमें पुलिस के पास जाना चाहिए.

लक्ष्मण ने बताया कि श्रद्धा और आफताब का अक्सर झगड़ा होता रहता था. एक बार तो झगड़ा इतना बढ़ गया था कि वह पुलिस के पास जाने वाले थे, लेकिन श्रद्धा ने मना कर दिया.

Shraddha Murder Mystery : आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. अब पुलिस शव के टुकड़े खोजने के लिए जंगल में भटक रही है. अब तक 13 टुकड़े मिल चुके हैं, लेकिन अभी भी बहुत अहम सबूत पुलिस के हाथ से दूर हैं.

    follow google newsfollow whatsapp