Sameer wankhede: जबरन वसूली मामले में समीर वानखेड़े को SIT ने दी क्लीन चिट!

ARVIND OJHA

01 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sameer wankhede Got clean chit in Extortion Case NCB की विजिलेंस की जांच में Extortion का सबूत नहीं मिला है. समीर वानखेड़े समेत एनसीबी के किसी भी अधिकारी के खिलाफ Extortion का सबूत नहीं मिला

CrimeTak
follow google news

Sameer wankhede NCB's vigilance investigation: कॉर्डेलिया क्रूज शिप ड्रग रेड मामले में अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shah Rukh Khan's) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drug Case) हिरासत में लिए जाने और फिर जेल भेजे जाने के कारण चर्चा में थे. हालांकि अब इस मामले में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है और एसआईटी (SIT) की जांच के बाद समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर भी गंभीर सवाल खड़े हो गए थे.

वहीं NCB की विजिलेंस की जांच में Extortion का सबूत नहीं मिला है. समीर वानखेड़े समेत एनसीबी के किसी भी अधिकारी के खिलाफ Extortion का सबूत नहीं मिला.

यह भी पढ़ें...

क्रूज ड्रग पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद NCP नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि एनसीबी के अधिकारियों ने मामले में आर्यन खान को राहत देने के नाम पर जबरन वसूली की थी. एनसीबी के अधिकारियों पर लगे आरोपों के बाद एनसीबी के डीजी ने जांच के लिए एसईटी बनाकर विजिलेंस जांच के आदेश दिए थे.

पूरे मामले की जांच कर रहे थे एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह

एनसीबी ने Extortion के आरोपों की जांच के दौरान कुल 60 लोगों से पूछताछ की थी. एनसीबी ने समीर वानखेड़े समेत एनसीबी के 12 अधिकारियों से कई दिनों तक पूछताछ की थी. विजिलेंस टीम ने अभी तक एनसीबी के डीजी को रिपोर्ट नहीं सौंपी है. ज्ञानेश्वर सिंह एक सप्ताह में देंगे रिपोर्ट.

    follow google newsfollow whatsapp