विराट कोहली की 10 महीने की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी,दिल्ली महिला आयोग हुआ सख्त, दिल्ली पुलिस से पूछा कितने हुए गिरफ़्तार?

Crimetak.in

02 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

T-20 World Cup में पाकिस्तान से हारने के बाद Virat Kohli की 10 महीने की बेटी को आयी सोशल मीडिया पर रेप की धमकी, दिल्ली महिला आयोग ने पूछा, कितने हुए गिरफ्तार, Get more socail media crime on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

बस यही बात कुछ लोगों को रास नहीं आई और उन्होंने विराट कोहली और उनके परिवार पर उलटे सीधे सोशल मीडिया पोस्ट करने शुरु कर दिए। यहां तक की कोहली की दस महीने की बच्ची को भी सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी गई।

सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट आने के बाद इसके विरोध में लाखों लोग उतर आए हैं और सब इस तरह की हरकत का विरोध कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कोहली की तरफ से ऐसे सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें...

दिल्ली महिला आयोग ने पूछा, कितने हुए गिरफ्तार

इस मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए चिट्ठी लिखी है। मालीवाल ने दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। मालीवाल के मुताबिक उनके संज्ञान में कुछ ऐसे पोस्ट आए हैं जो बेहद ही आपत्तिजनक हैं।

इन पोस्ट में भारतीय टीम के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की दस महीन की बच्ची को रेप की धमकी दी गई है। । उन्होंने दिल्‍ली पुलिस से इस मामले में दर्ज FIR की जानकारी मांगी है। दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से जानकारी मांगी है कि इस मामले में कितने आरोपियों की पहचान हुई है और क्या इस मामले में किसी को गिरफ्तार भी किया गया है ।

मालीवाल ने कहा है कि अगर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है तो दिल्‍ली पुलिस उन कदमों के बारे में बताए जो उसने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उठाए हैं।

    follow google newsfollow whatsapp