अपनी शादी से पहले फरार हुई राजस्थान पुलिस की घूसखोर lady sho,जो पुलिसवाले बनने थे मेहमान वहीं मार रहे हैं छापे

Crimetak.in

28 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

rajasthan police शादी से पहले फरार हुई घूसखोर महिला दरोगा, घर में हो रही है शादी की तैयारियां police कर रही है तलाश में छापेमारी, visit crime tak for more crime news

CrimeTak
follow google news

26 नवंबर को ही सीमा जाखड़ और उसका साथ देने वाले तीन सिपाहियों को भी बर्खास्त कर दिया गया था। बर्खास्तगी के बाद से ही सीमा जाखड़ फरार हो गई है।

घर में हो रही हैं शादी की तैयारियां

यह भी पढ़ें...

सीमा जाखड़ भले ही फरार हो लेकिन 28 नवंबर को होने वाली उसकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। 28 नवंबर को सीमा की मंडोर में शादी है। दुल्हा भोपालगढ़ का रहने वाला है और कोचिंग सेंटर में टीचर है जबकि सीमा खुद जोधपुर के विद्यानगर की रहने वाली है। दोनों घरों में शादी की तैयारियां चल रही हैं।

दो थानों की अलग रिपोर्ट से फंसी सीमा

तस्करों पर सिरोही के दो थानों में कार्रवाई की गई थी। इनमें सीमा का थाना बरलूट और एक दूसरा थाना जावाल शामिल था। सीमा के थाने में छापेमारी का वक्त 15 नवंबर सुबह 5 बजकर 6 मिनट लिखा है जबकि जावाल पुलिस ने कार्रवाई और नाकेबंदी का वक्त 14 नवंबर की शाम का बताया है।

दोनों थानों में अलग-अलग वक्त दर्ज होने पर जब जांच की गई तो सामने आया कि बरलूट थाने की एसएचओ सीमा जाखड़ ने पैसे लेकर तस्करों को छोड़ दिया था। बरामद डोडा पोस्त भी कम दिखाया था। एक कांस्टेबल से पुलिस ने एक तस्कर का मोबाइल फोन भी बरामद किया था।

ऐसे हुई थी पूरी वारदात

सीमा जाखड़ ने छापेमारी के ब्यौरे में लिखा है कि 14 नवंबर की शाम को उसके पास फोन आया था कि एक गाड़ी में डोडा पोस्त जावाल से बरलूट लाया जा रहा है। सीमा ने जावाल चौकी के अमले को नाकाबंदी करने के लिए कहा, चौकी से दो सिपाही जावाल नदी की ओर रवाना हुए जबकि बरलूट थाने से 9 लोग जावाल नदी पहुंचे।

रात 7.45 बजे तस्करों की गाड़ी को रोका गया लेकिन उसमें सवार दो तस्कर गाड़ी छोड़ भागने में कामयाब हो गए। पुलिस रात 8.30 बजे गाड़ी लेकर थाने पहुंची और डोडा पोस्ट की जब्ती दिखाई गई। बाद में सीमा को सूचना मिली कि तस्कर उसके इलाके में ही जिस पर सीमा 3 कांस्टेबलों के साथ बताई जगह पर रवाना हुई और एक तस्कर को पकड़ लिया।

सीमा ने तस्कर का मोबाइल लेकर एक कांस्टेबल को पकड़ा दिया जिसके बाद तस्कर को छोड़ने का सौदा 10 लाख रुपये में तय हुआ। सीमा ने दस लाख रुपये लेकर तस्कर को भगा दिया जबकि तस्कर का मोबाइल कांस्टेबल के पास ही रह गया।

    follow google newsfollow whatsapp