Rape : 6 लड़कों ने 14 साल की लड़की से किया गैंगरेप, मदद करने वाले ASI ने भी गंदे तरीके से टच किया

Crimetak.in

27 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Rajasthan Rape Case: राजस्थान के कोटा शहर से दलित नाबालिग से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पीड़िता को चार दिनों से बंधी बनाया हुआ था. कोटा पुलिस के ASI रौनक अली पर भी शोषण के आरोप लगे हैं.

CrimeTak
follow google news

Rajasthan Rape Case: राजस्थान के कोटा में एक 14 साल की नाबालिग लड़की (Minor Girl Rape) के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया गया. मदद के लिए लड़की जब पुलिस के पास गई तब एक ASI ने उसे धमकाया. लड़की का दावा है कि उस पुलिसवाले ने मुझे गलत तरीके से टच भी किया.

ये मामला रामगंजमंडी थाना क्षेत्र का है. लड़की 10वीं की छात्रा है, जो 14 सितंबर को अपने घर से निकली और कोटा पहुंच गई थी. कोटा में उसे अपने स्कूल का सीनियर मिला, वो लड़का उसका दोस्त भी रह चुका था. लड़के ने दोस्ती का झांसा देकर उस लड़की को 14 से 18 सितंबर तक अपने साथ रखा. आरोप है कि इन चार दिनों में लड़की के साथ 6 लोगों ने कई-कई बार रेप किया.

यह भी पढ़ें...

आरोपी ने रेप के बाद पीड़िता को पार्क में छोड़ा

पीड़िता के दोस्त ने लड़की को जबरदस्ती अपने साथ चार दिनों तक रखा. उन चार दिनों तक लड़की के साथ कई-कई बार बलात्कार किया गया. लड़का उस पीड़िता के स्कूल में उसका सीनियर रह चुका था और दोनों अच्छे दोस्त भी थे. बलात्कार के बाद 18 सितंबर को आरोपी लड़के ने पीड़िता को एक पार्क के आगे छोड़ा और भाग निकला. पीड़िता के घरवालों ने पुलिस को लड़की के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

लड़की इन सबके बाद पुलिस के हवाले कर दी गई. मामले की जांच असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रौनक अली को दी गई. सब इंस्पेक्टर ने पीड़िता को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया और काउंसलिंग के बाद उसे घरवालों तक पहुंचा दिया. बलात्कार की खबर का पता लगते ही हिन्दू संगठन ने सख्त कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता के घरवालों ने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

ASI रौनक अली पर गलत तरीके से टच करने का आरोप

रिपोर्ट के मुताबिक, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) रौनक अली पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगा है. पीड़िता वीडियो में बता रही है कि असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रौनक अली ने उसे डराया और धमकाया था. लड़की का कहना है कि रौनक अली ने उसके माता-पिता को जेल जाने के नाम पर डराया था. लड़की को किसी का भी नाम लेने से मना किया गया था. दलित लड़की के साथ गाली गलौच का भी आरोप लगा है. आरोप के बाद असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रौनक अली को निलंबित कर दिया गया है. मामले की शिकायत अब इंस्पेक्टर जनरल (SI) से की गई है. जांच के लिए SIT गठित की गई है. फिलहाल किसी भी तरह की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

NOTE: ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp