Rajasthan News: बेडरुम में घुसकर 14 साल की नाबालिग से रेप, मोबाइल से मिला सुराग

Rajasthan Crime: रेप के बाद भागते हुए आरोपी का मोबाइल मौके पर गिर गया जिससे पुलिस को अहम सुराग मिला। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर पोक्सो एक्ट की धाराओं में किया मुकदमा दर्ज
Rajasthan News: बेडरुम में घुसकर 14 साल की नाबालिग से रेप, मोबाइल से मिला सुराग
Tanseem Haider

Churu Rape Case: चुरु के तारानगर इलाके में घर (House) में घुसकर नाबालिग लड़की (Minor Girl) से रेप (Rape) का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी (Accused) की तलाश में जुटी है।

तारानगर थानाधिकारी गोविन्दराम बिश्नोई ने मीडिया को बताया कि तारानगर निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसकी 14 साल की बेटी घर में पढ़ाई करने के बाद बेडरुम में सो रही थी। देर रात को बेटी के चिल्लाने की आवाज आई। तभी परिजनों ने नीचे कमरे में जाकर देखा तो एक शख्स उनकी नाबालिग बेटी के मुंह को हाथ से दबाकर उसके साथ रेप कर रहा था।

पुलिस को दी गई शिकायत में लिखा गया है कि इस दौरान परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया था लेकिन जब वो नाबालिग बेटी को संभालने लगे तभी आरोपी मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। भागते समय आरोपी युवक का मोबाइल फोन वहीं गिर गया। मोबाइल के जरिए आरोपी की पहचान विक्रम भाटी के तौर पर हुई है।

पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से नाबालिग लड़की सदमें में है जिसकी काउंसिलिंग की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in