मंदिर परिसर में कटी-फटी जींस, मिनी स्कर्ट और हाफ पैंट पहनने वालों के प्रवेश पर रोक

TANSEEM HAIDER

17 May 2023 (अपडेटेड: May 17 2023 6:29 PM)

UP Temple News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के प्रसिद्ध बालाजी मंदिर की प्रबंध समिति ने बुधवार को मंदिर परिसर में कटी-फटी जींस, मिनी स्कर्ट और हाफ पैंट पहनने वालों के प्रवेश पर रोक लगा दी।

श्रद्धालुओं से उचित वस्त्रों में मंदिर आने की अपील

श्रद्धालुओं से उचित वस्त्रों में मंदिर आने की अपील

follow google news

UP Temple News: उत्तर प्रदेाश के मुजफ्फरनगर के प्रसिद्ध बालाजी मंदिर की प्रबंध समिति ने बुधवार को मंदिर परिसर में कटी-फटी जींस, मिनी स्कर्ट और हाफ पैंट पहनने वालों के प्रवेश पर रोक लगा दी। मंदिर के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

नई मंडी क्षेत्र स्थित बालाजी धाम मंदिर समिति के अध्यक्ष शंकर तायल ने श्रद्धालुओं के लिए जारी नए निर्देश के बारे में बताते हुए संवाददाताओं को बताया कि समिति ने सभी श्रद्धालुओं से उचित वस्त्रों में मंदिर आने की अपील की है, इसके लिए मंदिर के सामने एक नोटिस भी लगाया गया है।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि नोटिस में लिखा है, 'सभी महिलाएं व पुरुष मंदिर प्रांगण में मर्यादित वस्त्र पहन कर ही आयें। छोटे वस्त्र, हाफ पैंट, मिनी स्कर्ट, नाइट सूट, कटी-फटी जींस, जुराब, चमड़े की बेल्ट पहनकर आने वाले लोग बाहर से ही दर्शन कर सहयोग करें।'

तायल ने कहा, 'हमें शिकायतें मिली हैं कि भक्त मंदिर में ऐसे कपड़ों में आ रहे हैं जो एक धार्मिक स्थान की गरिमा के अनुरूप नहीं हैं और इसलिए हमने लोगों से यह अपील करने का फैसला किया है।'

तायल ने यह भी दावा किया कि नए निर्देशों को लेकर कई लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp