मुंबई : गवर्नर से मिला वानखेड़े परिवार, नवाब मलिक के खिलाफ कई जगहों पर दी गई शिकायतें, कुछ मामले दर्ज

CHIRAG GOTHI

10 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

नवाब मलिक (Nawab malik) और समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) मामला बढ़ता नजर आ रहा है, वानखेड़े परिवार शिकायत लेकर गवर्नर के पास गए, Get more crime news hindi, photos and videos on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

दिव्येश सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

nawab malik / sameer wankhede : नवाब मलिक (Nawab malik) और एनसीबी के जोनल डायरेक्टखर समीर वानखेड़े (NCB Zonal Director Sameer Wankhede) को लेकर तनातनी जारी है। ऐसे में नवाब मलिक मंगलवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के खिलाफ उतर आए और बोले बुधवार को हाइड्रोजन बम फोड़ेंगे। वहीं वानखेड़े परिवार की ओर से औरंगाबाद में शिकायत दर्ज करवाई गई। इसके अलावा समीर वानखेड़े की साली ने नबाव मलिक के खिलाफ गोरेगांव थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें...

इसी बीच मंगलवार को समीर वानखेड़े के पिता पिता ध्यानदेव काचरुजी वानखेड़े (Dhyandev Kachruji Wankhede) और समीर वानखेड़े की पत्नी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। समीर वानखेड़े के पिता ने इस मुलाकात के बाद कहा, 'मैनें और मेरी पुत्रवधू ने राज्यपाल से मुलाकात की, हमनें उन्हें ज्ञापन सौंपा है। गवर्नर ने हमसे कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।' समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े (Kranti Redkar Wankhede) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ''हमनें उन्हें सब कुछ बता दिया है, हमनें उन्हें कोई शिकायत नहीं दी है, लेकिन ये सच की लड़ाई है और इसे हम लड़ रहे हैं, हमें बस इसे लड़ने के लिए ताकत चाहिए।'' नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े के परिवार को निशाना बना रहे हैं, इससे पहले वानखेड़े परिवार ने उनके खिलाफ 1.25 करोड़ का मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है।

नवाब मलिक की कई जगह हुई शिकायतें

वानखेड़े के रिश्तेदारों ने औरंगाबाद में भी नवाब मलिक के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत के शिकायत दी है। इससे पहले दो शिकायत समीर वानखेड़े के पिता ने एससी-एसटी एक्ट के तहत दी थी, इनमें एक शिकायत वाशिम और दूसरी ओशिवारा के एसीपी को नवाब मलिक के खिलाफ दी गई थी। एक और मामले में समीर वानखेड़े की साली ने नबाव मलिक के खिलाफ गोरेगांव थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। इनमें नवाब मलिक के अलावा निशांत वर्मा के खिलाफ आईपीसी की 354, 354 D, 503 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है। नवाब मलिक और निशांत वर्मा ने समीर वानखेड़े की साली के खिलाफ ट्वीट किया था, जिसके बाद ये केस दर्ज किया गया।

    follow google newsfollow whatsapp