मामा ने पहले भांजे की हत्या की फिर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा

PTI

23 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

मामा ने पहले भांजे की हत्या की फिर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा

CrimeTak
follow google news

Crime News In Hindi: कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में सोमवार को एक व्यक्ति ने अपने ही भांजे की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी और खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह ग्राम दरिया नगला निवासी सूरजपाल हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर सौरिख थाने में पहुंचा। सूरजपाल ने थानाध्यक्ष को बताया कि उसने विवाद में अपने भांजे सुनील कुमार (32) की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार सुनील कुमार मैनपुरी जिले के एलाऊ थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी भीकम सिंह का पुत्र था। आरोपी सूरजपाल के हवाले से पुलिस ने बताया कि सुनील कुमार बचपन से ही अपने ननिहाल में था और उसका पिता भीकम सिंह अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद है।

पुलिस ने बताया कि भीकम सिंह की तबीयत खराब होने की वजह से उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसे सूरजपाल देखने जाना चाहता था, लेकिन सुनील ने उसे रोक दिया।

पुलिस के मुताबिक इसी बात पर दोनों के बीच लड़ाई हुई और मामा ने अपने भांजे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इसके बाद वह थाने पहुंचा और खुद घटना की जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों के साथ घटनास्थल का भी दौरा किया।

    follow google newsfollow whatsapp