KK Love Story : केके ने बचपन की दोस्त से की थी शादी!

CHIRAG GOTHI

01 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

KK Love Story : केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ ( KK SINGER )बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे। कम ही लोग जानते हैं कि केके ने अपने बचपन के प्यार से शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम ज्योति है।

CrimeTak
follow google news

KK Love Story : बॉलीवुड के मशहूर गायक केके (KK) उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ ने अपने बचपन के प्यार से शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम ज्योति है। ज्योति के साथ उनके दो बच्चे है। एक बेटा और एक बेटी हैं। केके ने एक शो में बताया था कि ज्योति से उनकी पहली मुलाकात 6 क्लास में हुई थीं। वहीं से वे दोनों अब तक साथ थे। उन्होंने बताया था, 'मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति। मैं शर्मीला लड़का था और उन्हें भी ढंग से डेट नहीं कर पाया था। कभी कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते हैं।'

यह भी पढ़ें...

सेल्समैन से सिंगर तक का सफर

KK Love Story : केके और ज्योति बचपन से साथ थे। दोनों ने 1991 में शादी कर ली थी, लेकिन शादी से पहले केके को अपने लिए नौकरी भी ढूंढ़नी पढ़ी थी। उस समय कुछ ना मिलने पर उन्होंने सेल्समैन की नौकरी पकड़ ली थी। इसके बाद उनकी शादी हो गई, लेकिन छह महीने में ही वह अपनी नौकरी से परेशान हो गए।

अपनी पत्नी और पिता के सपोर्ट के चलते उन्होंने इस नौकरी को छोड़ा और अपने Passion म्यूजिक को पकड़ा। बाद में वो मुंबई आ गए। मुंबई में आकर उन्होंने म्यूजिक में हाथ आजमाया और बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम बने।

    follow google newsfollow whatsapp