Double Murder: हत्या वाली जगह पर पुलिस को मिली वो चीज जिसने चुटकी में गुत्थी सुलझा दी

GOPAL SHUKLA

09 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Jamshedpur Double Murder: जमशेदपुर में दोहरे कत्ल के बाद पुलिस मौके पर पहुँची तो उसे मिला एक नोट और फिर पुलिस ने मारे गए दंपत्ति की नाबालिग बेटी को सवालों के दायरे में ले लिया।

CrimeTak
follow google news

Jamshedpur Double Murder: स्टील सिटी (Steel City) के नाम से मशहूर झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। यहां दो हत्या (Murder) के बाद पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को पकड़ा है। इल्ज़ाम संगीन है। लेकिन जो क़िस्सा सामने आया उसको सुनकर पूरा इलाका ही सन्न रह गया।

असल में जमशेदपुर के टेल्को थाना इलाके में मनीफीट की मंडल बस्ती में एक पति पत्नी की हत्या हो गई। और हत्या के बाद मारे गए दंपत्ति की नाबालिग बेटी मौके से लापता मिली, लेकिन पुलिस को मौका-ए-वारदात से जो एक सुसाइड नोट मिला उसकी वजह से पुलिस को वारदात की असलियत को समझने में देर नहीं लगी। थोड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बिरसानगर थाना इलाके के हरिओम नगर से उस नाबालिग लड़की को भी पकड़ लिया। उसके साथ एक लड़का भी था।

यह भी पढ़ें...

Jamshedpur Double Murder: दरअसल पुलिस को मौका-ए-वारदात से जो नोट मिला उसमें लिखा था कि पापा ने मम्मी को मार दिया और मैंने पापा को मार दिया और अब मैं आत्महत्या करने जा रही हूं।

पुलिस की पकड़ में आने के बाद 15 साल की उस लड़की ने पुलिस को जो कुछ भी बताया वो बेहद चौंकानें वाला था। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक भूपेंद्र प्रसाद और उनकी पत्नी सविता देवी की धारदार हथियार से हत्या की गई थी हत्या के बाद दोनों पर हथौड़े से भी वार किया गया था। ये वारदात 7 अगस्त की रात को हुई।

Jamshedpur Double Murder: अगले रोज यानी 8 अगस्त को पड़ोसियों ने घर से बाहर खून देखा तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। लिहाजा फौरन पुलिस को इत्तेला दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो वहां दो शव बरामद हुए। जबकि उनकी 15 साल की बेटी को नदारद पाया।

बकौल पुलिस नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा गया लड़का उस लड़की का प्रेमी बताया जा रहा है। पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर रही है ताकि कत्ल की असली वजह का पता लगाया जा सके।

    follow google newsfollow whatsapp