Jahangirpuri Violence : जहांगीरपुरी में चला बुलडोजर!

CHIRAG GOTHI

20 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा के बाद अब हिंसा के आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलना शुरू, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और आप नेता अमानतुल्लाह ने जताया विरोध, Read crime news in Hindi on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

अरविंद के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Jahangirpuri Violence : दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा के बाद अब प्रशासन ने हिंसा के आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। अवैध निर्माण को हटाया जा रहा है। यूपी, एमपी और गुजरात में इस तरह की कार्रवाई हुई थी। उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने इस बाबत आदेश जारी किया है। इसका AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और आप नेता अमानतुल्लाह ने विरोध जताया है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

Jahangirpuri Violence News: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के आरोपियों की अवैध संपत्तियों पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने बुलडोजर चलाने की तैयारी कर ली है। इसे ध्यान में रखते हुए जहांगीरपुरी में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है ताकि कानून व्यवस्था बनाई जा सके।

Delhi Crime News: जहांगीरपुरी में पुलिस को 14 टीमों में बांटा गया है। हर टीम में पैरामिलिट्री फोर्स की एक कंपनी और दिल्ली पुलिस के 50 जवान तैनात हैं, पैरामिलिट्री फोर्स समेत करीब 1500 से ज्यादा पुलिसकर्मी हिंसाग्रस्त इलाके जहांगीरपुरी में तैनात किए गए है।

जहांगीरपुरी हिंसा: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर हिंसा फैली थी। इस सिलसिले में पुलिस ने 25 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया था।

    follow google newsfollow whatsapp