UP Crime News : गाज़ियाबाद में बाइक सवार ने सफाईकर्मी को मारी टक्कर, फ्लाईओवर से नीचे गिरने से तीनों की मौत

TANSEEM HAIDER

01 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

UP News : ये घटना नगर कोतवाली के दिल्ली गेट के पास की है जहां देर रात हुआ ये दर्दनाक हादसा।

CrimeTak
follow google news

UP Crime : गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीती रात सिटी के फ्लाईओवर (Flyove) पर एक बड़ी दुर्घटना (Accident) हो गई जिसमें 3 लोगों की फ्लाईओवर से नीचे गिर कर मौत (Death) हो गई। बीती रात 1:15 बजे अनमोल नामक नगर निगम सफाई कर्मचारी फ्लाईओवर की झाड़ू लगाकर सफाई कर रहा था इस बीच तेज बाइक पर सवार दो युवक रजत और विशाल ने अनमोल को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों लोग ऊँचे फ्लाईओवर के नीचे गिर गए।


मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को स्थानीय एमएमजी अस्पताल में पहुँचाया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस पूरी घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिस फ़ुटेज में उन तीनों को फ्लाईओवर से नीचे गिरता हुआ साफ़ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें...

मृतक अनमोल के परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि लापरवाही और तेज रफ़्तार बाइक के चलते ही उनके बेटे अनमोल की मौत हुई है। परिजनों का ये भी अरूप है कि अनमोल को कोई भी सुरक्षा के उपकरण ठेकेदार के द्वारा नहीं दिए गए थे।

जबकि इस हादसे के बाद रजत और अनमोल के परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है और पंचनामा भर के अब तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते चलें गाजियाबाद में देर रात तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से तीन लोगों की मौत गाजियाबाद के बीचो-बीच स्थित ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर के जस्सीपुरा मोड पर नीचे गिरने से मौत हो गई है।

    follow google newsfollow whatsapp