AMERICA में उत्तरी Maryland में फायरिंग, पुलिसकर्मी समेत 3 की मौत

CHIRAG GOTHI

10 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

FIRING IN USA : अमेरिका के मैरीलैंड MARYLAND FIRING में फायरिंग की घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में कुल तीन लोगों की मौत हुई है, जिनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है।

CrimeTak
follow google news

USA FIRING : अमेरिका में गुरुवार को उत्तरी मैरीलैंड में एक बंदूकधारी ने मैन्युफैक्चरिंग यूनिट कर गोलियां चला दी। इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

क्यों की ये वारदात?

यह भी पढ़ें...

मकसद साफ नहीं

मैरीलैंड की गवर्नर लैरी होगन ने बताया कि हमले में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक, हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिसकर्मी के साथ क्रॉस फायरिंग में आरोपी घायल हो गया था, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया। संदिग्ध आरोपी और पुलिसकर्मी दोनों को गोली लगने के बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अब तक शूटिंग के पीछे का मकसद सामने नहीं आया है। शूटर की फायरिंग में राज्य के एक पुलिसकर्मी की भी मौत हो गई। मैन्युफेक्चरिंग कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी शूटिंग की जांच में अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही है।

अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं अब आम बात हो चली है। इससे पहले मई के महीने में अमेरिका के टेक्सास में फायरिंग की घटना सामने आई थी। इसमें 19 स्टूडेंट्स समेत 23 की मौत हो गई थी।

    follow google newsfollow whatsapp