DCP शंकर चौधरी के हटाए जाने के बाद हर्षवर्धन बने DCP द्वारका

CHIRAG GOTHI

07 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Dwarka District Police: द्वारका जिले के पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी (DCP Shankar Chaudhary) को हटाने के बाद उनकी जगह दक्षिण जिले के अतिरिक्त डीसीपी हर्षवर्धन (DCP Harsh Vardhan) को नियुक्त किया गया है.

CrimeTak
follow google news

Dwarka District Police: द्वारका जिले के पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी (DCP Shankar Chaudhary) को हटाने के बाद उनकी जगह दक्षिण जिले के अतिरिक्त डीसीपी हर्षवर्धन (DCP Harsh Vardhan) को नियुक्त किया गया है. द्वारका जिले के पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी को दक्षिणी दिल्ली के कैलाश कॉलोनी के एक बार में पार्टी के दौरान एक महिला के घायल होने के मामले में हटा दिया गया था.

यह भी पढ़ें...

दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके कैलाश कॉलोनी के एक बार में पार्टी के दौरान एक महिला के सिर पर शीशा लगने से वह बुरी तरह घायल हो गई. उनके पति ने बार में ही परिवार के साथ मौजूद द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी पर जानबूझकर पत्नी को गिलास से मारने का आरोप लगाया था.

इस संबंध में पीसीआर कॉल भी की गई थी. यह मामला सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहा. इसके बाद महिला ने एक वीडियो जारी कर अपनी शिकायत वापस लेने और गलती से डीसीपी का नाम लेने की बात कही.

पुलिस मुख्यालय से भी मामले को सुलझाने की बात कही गई. पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मामला एलजी और गृह मंत्री तक पहुंचा. देर शाम पुलिस मुख्यालय से आदेश जारी कर शंकर चौधरी को वापस मुख्यालय में रिपोर्ट करने को कहा गया. इसके बाद उनकी जगह दक्षिणी दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हर्षवर्धन को नियुक्त किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp