Delhi Kanjhawla Case: होटल में पैसों के लिए लड़ रहीं थीं अंजली और निधि, दोस्त ने किया खुलासा

DEEPIKA SHARMA

07 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:33 PM)

Delhi Kanjhawla Case: कंझावला (Kanjhawla) मामले में रोज एक नया मोड़ सामने आ रहा है. एक दोस्त ने दावा किया अंजली (Anjali Death) और निधी (Anjali Friend Nidhi) के बीच पैसों को लेकर लड़ाई हो रही थी.

CrimeTak
follow google news

Delhi Kanjhawla Case: दिल्ली के कंझावला (Kanjhawla) में हुए 20 साल की अंजली (Anjali Death) के एक्सीडेंट (Delhi Accident) से सबकी रूह कांप उठी है. इस केस में रोज कोई न कोई मोड़ आ जाता है. अब इसमें एक और दोस्त सामने आया है जिसने अंजली और निधि को लेकर एक और खुलासा किया है.

अंजली का एक और दोस्त

यह भी पढ़ें...

अंजली के एक और दोस्त ने बताया कि अंजली ने उस दिन मुझे फोन करके उस होटल में बुलाया, मैं नहीं गया तो एक लड़का भेज कर मुझे बुलवाया. वहां पर दो रूम बुक थे. एक रूम में अंजली और निधि थे और एक में कुछ हमारे दोस्त थे. सब बीयर पी रहे थे. फिर अचानक से निधि और अंजली का झगड़ा शुरू हुआ. दोनों पैसों के लिए लड़ रहीं थी.

निधि अपने पैसे मांग रही थी

दोनों का झगड़ा पैसों को लेकर चल रहा था. निधि लड़ते हुए नीचे चली गई. अंजली ने उसे नीचे जाकर शांत करने की कोशिश की. करीब 1:30 बजे अंजली वहां से निकल गई थी. दोस्त ने बताया कि वो होटल रुका हुआ था और अंजली की मौत की खबर उसे मीडिया के जरिए मिली.

    follow google newsfollow whatsapp