'SEX' वाली इस स्कूटी ने दिल्ली की लड़की को किया परेशान, मजबूरी में उठा लिया ये क़दम

CHIRAG GOTHI

30 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

दिल्ली की RTO से मिला स्कूटी का नंबर प्लेट एक लड़की के लिए बना मुसीबत, अंको में S.E.X अल्फाबेट्स होने पर मचा बवाल, Read the whole story and more crime news Hindi on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

DELHI NEWS : दिल्ली की एक कॉलेज जाने वाली छात्रा बेहद परेशान है। प्रीति (काल्पनिक नाम ) दिल्ली के एक मध्यम परिवार की लड़की है। पिछले महीने प्रीति का जन्मदिन था उसने अपने पिता से बर्थडे गिफ्ट के तौर पर स्कूटी की डिमांड की, क्योंकि प्रीति अब कॉलेज जाने लगी है इसलिए प्रीति के पिता ने अपनी जमापूंजी से उसके लिए दिल्ली के स्टोर से स्कूटी बुक कर दी।

यह भी पढ़ें...

यहां तक तो सब कुछ ठीक था। दिक्कत प्रीति की गाड़ी के नंबर से शुरू हुई। दरअसल प्रीति की गाड़ी को आरटीओ की तरफ से जो नंबर मिला उसके बीच के अंको में S.E.X अल्फाबेट्स थे। S.E.X. अल्फाबेट्स कई लोगों को अटपटा लगने लगा। फिर क्या होना था रास्ते में आने-जाने वाले कई लोगों ने प्रीति के भाई पर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं।

परिवार मुसीबत में, करे तो क्या करे

प्रीति के भाई ने घर लौटकर ये सारी बातें परिवार को बताई जिसे सुनकर प्रीति डर गई, जिसके बाद प्रीति ने अपने पिता से गाड़ी का नंबर बदलवाने की बात कही। दिल्ली के आरटीओ के एक अधिकारी से इस मामले पर बात की तो उन्होंने बताया कि करीब दस हजार गाड़ियों को इस सीरीज के नंबर अलॉट हुए हैं।

लोगों के तानों से बचने के लिए प्रीति का अब घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। प्रीति अब अपनी गाड़ी का नंबर बदलवाना चाहती हैं लेकिन यहां सवाल ये है कि क्या ऐसा मुमकिन है। कमिश्नर ऑफ दिल्ली ट्रांसपोर्ट के.के दहिया से बात की तो उन्होंने कहा - ‘एक बार गाड़ी का नंबर अलॉट होने के बाद उसे बदलवाने का अब तक कोई प्रावधान नहीं है क्योंकि ये सारी प्रक्रिया एक सेट पैटर्न पर चलती है।''

    follow google newsfollow whatsapp