Delhi Crime News : दिल्ली के त्रिलोकपुरी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, 24 घंटे में कत्ल की दो वारदात से सनसनी

TANSEEM HAIDER

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Delhi Crime : 27 साल के अर्जुन के जिस्म पर चाकुओं से एक दर्जन वार कर उसको मौत के घाट उतार गया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News : राजधानी दिल्ली (Delhi) के कल्याणपुरी इलाके में युवक की चाकू गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई। युवक के शरीर पर चाकू (Knife) से कई वार कर मौत (Death) के घाट उतार दिया गया। पोस्टमॉर्टम (Postmortem) में खुलासा हुआ है कि अर्जुन के जिस्म पर चाकुओं से एक दर्जन वार (Injury) कर उसको मौत के घाट उतार गया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए है।

दिल्ली में लोग कैसे अपना आपा खो रहे हैं इसकी बानगी एक बार फिर पूर्वी दिल्ली में देखने को मिली। हैरानी की बात ये है कि पूर्वी दिल्ली में पिछले 24 घंटे के अंदर दूसरी हत्या की वारदात हो गई है। एक दिन पहले ही पांडव नगर इलाके में स्कूटी टच होने पर एक युवक की हत्या कर दी थी। सोमवार देर रात कल्याणपुरी इलाके के त्रिलोकपूरी 8 ब्लॉक में अर्जुन नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...

27 वर्षीय अर्जुन शादीशुदा और 2 बच्चों के पिता थे। अर्जुन अपने भाइयो के साथ गुरुग्राम में फर्नीचर बनाने का काम करते थे और त्रिलोकपूरी के 8 ब्लॉक में उनका दफ्तर है। सोमवार रात को भी अर्जुन अपने भाई गौरव के साथ दफ्तर आए थे कुछ देर बाद ही गौरव को उसके मित्र ने अर्जुन के बारे में सूचना दी। गौरव मौके पर पहुचे तो पुलिस घायल हालात खून से लथपथ अर्जुन को अस्पताल ले जा रही थी।

अर्जुन के भाई गौरव ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। गौरव का कहना है कि अस्पताल पहुचने पर उसने देखा कि उसके भाई की सांसे चल रही थी जिसे वह निजी अस्पताल में भर्ती कराना चाहते थे ताकि उसकी जान बच सके लेकिन पुलिस ने अर्जुन को ले जाने नही दिया और उसकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस पूर्वी दिल्ली में 24 घंटे हुई 2 हत्याओं पर कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है और मामला दर्ज कर जांच करने की बात कह रही है।

    follow google newsfollow whatsapp