Bihar News : पटना कोर्ट परिसर में जांच के लिए लाए देसी बम में धमाका, 1 पुलिसकर्मी जख्मी

PTI

01 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Bihar Patna desi Bomb Blast in Court Campus : पटना में अदालत परिसर में देसी बम फटा, एक पुलिस अधिकारी जख्मी, जांच के लिए कोर्ट में लाया गया था देसी बम (Desi Bomb). तभी हुआ धमाका (Blast)

CrimeTak
follow google news

Bihar Patna News : बिहार के पटना में भीड़-भाड़ वाले कोर्ट कैंपस में शुक्रवार को एक देसी बम में विस्फोट हुआ। असल में इस बम को जांच के लिए कोर्ट में लाया गया था। पर उसी दौरान उसमें विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में एक पुलिस अधिकारी जख्मी हो गया। यह अधिकारी जांच के उद्देश्य से विस्फोटक को अदालत लेकर आया था।

पीरबहोर थाने के प्रभारी (SHO) सबी उल हक ने बताया कि उपनिरीक्षक की बांह में चोट आई है और वह खतरे से बाहर है। घटनास्थल इसी थाना क्षेत्र में आता है। थानेदार ने बताया, “ जख्मी उपनिरीक्षक उमाकांत राय कदम कुआं थाने में तैनात हैं। उनके क्षेत्र में हाल में कुछ देसी बम जब्त किए गए थे और वे उन्हें सामान्य जांच प्रक्रिया के तहत अदालत लेकर लाए थे।”

यह भी पढ़ें...

राय ने एक डिब्बे में बम रखे हुए थे जो उन्होंने सहायक अभियोजन अधिकारी के समक्ष रखे तभी उसमें विस्फोट हो गया। राहगीरों ने कहा कि शुरुआत में लगा कि विस्फोट टायर फटने की वजह से हुआ है जो इलाके में आम बात है। मगर उन्होंने जब राय को जख्मी हालत में देखा तो उन्हें पता चला कि क्या हुआ है। पीरबहोर थाने के प्रभारी हक ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि क्या बम को अदालत लाने से पहले ठीक तरह से निष्क्रिय किया गया था या नहीं।

    follow google newsfollow whatsapp