भोजपुरी एक्टर रविकिशन की मुश्किलें बढ़ेगी या होंगी कम! हाईकोर्ट पहुंचा मामला

CHIRAG GOTHI

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 12:19 PM)

Actor Ravikishan: एक्टर रविकिशन की मुश्किलें कम होगी या बढ़ेंगी, ये जल्द ही पता चलेगा।

CrimeTak
follow google news

Actor Ravikishan: एक्टर रविकिशन की मुश्किलें कम होगी या बढ़ेंगी, ये जल्द ही पता चलेगा। दरअसल, रविकिशन की पत्नी ने एक FIR दर्ज कराई थी। इस मुकदमे को रद्द करने की याचिका पर आज हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई है। सपा नेता और एफआईआर में आरोपी विवेक पांडे की तरफ से एफआईआर रद्द करने की गुहार लगाई गई है। एक्टर रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने हजरतगंज कोतवाली में रवि किशन को अपनी बेटी का बायोलॉजिकल पिता बताने वाली महिला, बेटी समेत 6 लोगों पर 20 करोड़ की रंगदारी मांगने का केस दर्ज करवाया था। 

क्या कहना है अपर्णा ठाकुर का?

यह भी पढ़ें...

अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने यह दावा किया था कि वो रवि किशन की दूसरी पत्नी हैं। उन्होंने यहां तक दावा किया कि इनकी एक बेटी भी है। वो एक्ट्रेस शिनोवा है। 25 साल की शिनोवा ने कथित तौर पर मुंबई की एक कोर्ट में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है और अपने दावों को साबित करने के लिए DNA टेस्ट की मांग की है। 

क्या कहना है रविकिशन की पत्नी का?

उधर, रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने इसको लेकर एक एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 120बी (आपराधिक साजिश), 195 (झूठे सबूत देना या गढ़ना) 386 (जबरन वसूली), और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया  है।  प्रीति का आरोप है कि रुपए ऐंठने और उन्हें बदनाम करने के लिए ये सब कुछ किया जा रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp