Bhagalpur Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात, बीच सड़क शकील ने महिला के हाथ-पैर और स्तन काटकर की हत्या

PRIVESH PANDEY

05 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Bihar Crime News: श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात, बीच सड़क महिला के हाथ-पैर और स्तन काटकर हत्या, For more Crime News Hindi, Bhagalpur Murder news in Hindi, Crime Video and webstories visit CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Bhagalpur Murder News: बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला की बीच बाजार में धारदार हथियार से काटकर मर्डर कर दी गई. बीच बाजार हुई घटना से इलाके में दहशत फैल गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, महिला पीरपैंती बाजार गई हुई थी. इस दौरान सिंधिया पुल के पास शनिवार को बाजार के मोहम्मद शकील नाम के आरोपी ने धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया. शकील धारदार हथियार को गमछे में छिपाए हुए था. उसने ताबड़तोड़ प्रहार कर महिला के ब्रेस्ट, हाथ पैर और कान काट डाले.

यह भी पढ़ें...

जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक वह महिला को क्षत-विक्षत कर वहां से हथियार लहराता हुआ भाग निकला. बाजार में लोगों ने उसे पहचान लिया और घटना की जानकारी महिला के पति छोटी दीलोरी निवासी अशोक यादव को दी.

बिहार क्राइम न्यूज़: लोगों ने इस घटना की सूचना पीरपैंती थाना अध्यक्ष रामकुमार प्रसाद को दी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामकुमार प्रसाद ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने लोगों से शांति सौहार्द्र बनाए रखने की अपील की.

उन्होंने कहा कि महिला ने घायल अवस्था में हमलावर का नाम बताया है, जिसकी रिकॉर्डिंग आसपास के कई लोगों के पास उपलब्ध है. घटना के बाद पुलिस ने 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मुख्य अपराधी शकील अभी फरार है.

    follow google newsfollow whatsapp