कर्नाटक में पुलिसवालों को क्यों गिफ्ट किए जा रहे हैं कच्छे ?

Crimetak.in

09 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

Bengaluru news बेंगलुरु पुलिस को गिफ्ट में क्यों दिए जा रहे हैं underwear, एक political party का अजीब प्रदर्शन visit crime tak for more crime news

CrimeTak
follow google news

पुलिसवालों को गिफ्ट में अंडरवियर देने का ये अजीबोगरीब प्रदर्शन बेंगलुरु के बगलाकुनते थाने के सामने हो रहा है। पूरे मामले की शुरुआत 8 नवंबर से हुई जब इस थाने में बीजेपी के एक पूर्व विधायक पहुंचे थे।

दशराहल्ली के पूर्व विधायक पुलिसवालों के साथ थाने में दिपावली मनाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को गिफ्ट बांटे थे। गिफ्ट में पूर्व विधायक ने पुलिसवालों को कपड़े बांटे थे।

यह भी पढ़ें...

जब पूर्व विधायक ने पुलिसकर्मियों के बीच गिफ्ट बांटे तो पुलिसवालों ने भी पूर्व विधायक का सम्मान किया। उन्हें माला पहनाई गईं और उनके सिर पर साफा भी बांधा गया। इस कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं तो इसके विरोध में लोगों ने कमेंट्स भी किए।

इस कार्यक्रम का सबसे ज्यादा विरोध कर्नाटक की राष्ट्र समिति पार्टी ने किया। विरोध जताने के लिए इस पार्टी के कार्यकर्ता अपने हाथों मे कच्छे थामकर थाने पर पहुंच गए। उनका कहना था कि वो पुलिसवालों को अंडरवियर गिफ्ट करने आए हैं।

उनका कहना था कि पूर्व विधायक ने पुलिसवालों को सारे कपड़े बांटे लेकिन अंडरवियर देना भूल गए लिहाजा वो पुलिसवालों को गिफ्ट में अंडरवियर देने आए हैं।

अंडरवियर के अलावा पार्टी के कार्यकर्ता पुलिसवालों को देने के लिए रुपये भी लेकर आए थे। हालांकि काफी कोशिश करने के बाद भी पुलिसवालों ने कुछ भी नहीं लिया। मामला मीडिया में आने के बाद बेंगलुरु पुलिस के आला अधिकारी पूर्व विधायक के गिफ्ट बांटने में जांच की बात कह रहे हैं।

दूसरी ओर इस पार्टी के मुखिया रविकृष्ण रेड्डी का कहना है कि पुलिसवाले और नेताओं से गिफ्ट लेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई कैसे करेंगे। वो इस बात का भी विरोध कर रहे थे कि पुलिसवालों को थाने के अंदर पूर्व विधायक का सम्मान नहीं करना चाहिए था क्योंकि इससे गलत परंपरा की शुरुआत हो जाएगी।

    follow google newsfollow whatsapp