महिला का कत्ल कर प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग ! दिल्ली : नाबालिग ने महिला का किया कत्ल

CHIRAG GOTHI

19 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

राजधानी दिल्ली में एक 17 वर्षीय नाबालिग ने एक महिला की हत्या करने के बाद उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी, हत्या आयरन रॉड से सर पर वार कर की गई, Read more crime news in Hindi on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Dabri Murder Case : राजधानी दिल्ली में मर्डर का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 17 साल के नाबलिग ने महिला का मर्डर कर दिया। इसके बाद वह नहीं रुका और उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में मर्डर के बाद आग लगा दी। ये बात पुलिस की जांच में सामने आई है। हत्या आयरन रॉड से सर पर वार कर की गई थी, हत्या करने के बाद लाश को मारुति वैन में डालकर डाबरी इलाके में डंप कर दिया था।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

दिल्ली के डाबरी इलाके में 15 नवम्बर को एक महिला की अज्ञात लाश बरामद हुई थी, पुलिस को इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं मिली थी। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला देखते हुए अपनी जांच आगे बढ़ाई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इस दौरान पुलिस को महिला की पहचान हो गई। वहीं जब पुलिस जांच कर रही रही थी तो एक सीसीटीवी में नाबालिग वैन से लाश को ठिकाने लगाते वक्त कैद हो गया। टेक्निकल सर्विलांस के जरिए भी पता चला की नाबालिग की लोकेशन भी जहां लाश बरामद हुई थी उस जगह पर थी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

महिला से थे आरोपी के संबंध

पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया की मृतक महिला शादीशुदा थी और इसके साथ उसके अवैध संबंध थे। पिछले कुछ दिनों से दोनों में झगड़े बढ़ गए थे, इसके बाद नाबालिग ने 15 नवंबर को महिला को अपने घर बुलाया जहां एक बार फिर दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद नाबालिग ने आयरन रॉड से सर पर हमला करके महिला की हत्या कर दी। वहीं उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी। इसके बाद लाश को कार से ठिकाने लगाया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल आयरन रॉड और मारुति वैन बरामद कर ली है।

    follow google newsfollow whatsapp