गोद लिए बेटे के साथ हमबिस्तर बेड पर मिलीं महिला राजनेता, पति ने VIDEO बना कर दिया VIRAL

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Thailand News: थाईलैंड की 48 वर्षीय नेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह अपने गोद लिए हुए बेटे के साथ बिस्तर पर सेक्स करते हुए पकड़ी गईं. प्रापापोर्न के पति ने उन दोनों को एक साथ बिस्तर पर पकड़ लिया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब प्रापापोर्न के पति टी ने कुछ गलत होने के संदेह में पांच घंटे तक गाड़ी चलाई. उसने अपनी पत्नी और दत्तक पुत्र फ्रा महा को बिस्तर पर पकड़ लिया. आपको बता दें कि फ्रा महा भी एक साधु हैं.

प्रापापोर्न और टी ने पिछले साल एक मंदिर से फ्रा को गोद लिया था. लेकिन अब टी संन्यासी फ्रा पर उंगली उठाते हुए उन पर अपनी पत्नी को बहकाने का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि फ्राई भाग रहा है.

टी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया. टी ने अपनी पत्नी से इस विषय पर चर्चा की और पूछा, "क्या तुम दोनों खुश हो?" प्रापापोर्न ने यह कहते हुए अपना बचाव करने की कोशिश की कि वह सिर्फ बात कर रहा था और कुछ नहीं कर रहा था. यहां तक कि फ्राई ने भी किसी भी गलत काम से इनकार किया. उन्होंने दावा किया कि वह अपने व्यक्तिगत मुद्दों पर प्रापापोर्न की मदद लेने के बाद बस स्नान करने जा रहे थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मामले पर पति टी ने क्या कहा?

अफेयर का खुलासा होने के बाद टी काफी गुस्से में थे और उन्हें लगा कि उनकी पत्नी ने उन्हें धोखा दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक टी का कहना है कि जब मैंने उन्हें एक साथ पाया तो मुझे गुस्सा आ गया. मुझे बहुत ठगा हुआ महसूस हुआ. मैंने उसके लिए सोना खरीदा और उसे कई उपहार दिए.

प्रापापोर्न कौन है?

प्रापापोर्न, उर्फ़ "मैडम प्ली", थाईलैंड के सुखोथाई में बहुत प्रसिद्ध है. वह एक पॉलिटिशियन हैं और एक स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स की प्रमुख हैं. मामला सामने आने के बाद उनकी पार्टी ने उन्हें मामले की जांच होने तक निलंबित कर दिया है. इस मामले ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है.

ADVERTISEMENT

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, ''यह खबर विस्फोटक है, इसमें कई चीजें हैं. यह पूरी तरह से एक कल्पना जैसा लगता है. अमीरों की दुनिया सचमुच आकर्षक और अराजक है. एक अन्य यूजर ने लिखा, “64 साल के पति, 45 साल की पत्नी और 24 साल के दत्तक पुत्र के साथ कौन संत है? यह एक ऐसी गड़बड़ी है. यह किसी लड़के को गोद लेने से ज्यादा उसे खिलौना बनाए रखने जैसा लगता है. “नाटक वालों में भी इसकी स्क्रिप्ट लिखने की हिम्मत नहीं होती.”

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT