रिटायर्ड दरोगा की पत्नी और प्रेगनेंट बहू का मर्डर, अलग-अलग कमरों में मिली गर्दन कटी लाशें

ADVERTISEMENT

रिटायर्ड दारोगा के घर डबल मर्डर
रिटायर्ड दारोगा के घर डबल मर्डर
social share
google news

Baghpat Double Murder: यूपी के बागपत में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना दिल्ली पुलिस के एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर के घर की है जहां उनकी पत्नी और बहू की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों की लाशें अलग-अलग कमरों से मिलीं और दोनों का ही गला रेता गया है। हालांकि इंस्पेक्टर का बेटा भी मौकाएवारदात पर मौजूद था और उसे हाथ में चोट के चलते इलाज के लिये ले जाया गया है। मगर हमला किसने और क्यों किया इसे लेकर उसने फिलहाल पुलिस को कुछ भी नहीं बताया है। इसीलिये शुरूआती जांच में शक की सुई उसी की ओर इशारा कर रही है। बाहर से किसी की एंट्री का कोई सबूत भी पुलिस को नहीं मिला है। 

रिटायर्ड दरोगा के घर डबल मर्डर

दरअसल बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव निवासी रिटायर्ड इंस्पेक्टर जितेंद्र हाल ही में पेंशन के सिलसिले में काम को लेकर दिल्ली गए हुए थे। पीछे उनका बेटा मनीष, बहू वर्षा और पत्नी सरोज घर पर मौजूद थीं। इस बीच न जाने ऐसा क्या हुआ कि बहू और पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। खुद इंस्पेक्टर ने इस दोहरे हत्याकांड को लेकर किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। खुद पुलिस के मुताबिक घटना को देखने के बाद प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि इसे किसी करीबी ने ही अंजाम दिया है।


धारदार हथियार से सास-बहू की हत्या

पुलिस को चूंकि घर में किसी बाहरी व्यक्ति की एंट्री के सुराग नहीं मिले हैं लिहाजा पुलिस इस हत्याकांड को लेकर इंस्पेक्टर के बेटे मनीष पर ही शक कर रही है। चूंकि चोट उसके हाथों में लगी है इसलिये हत्या को लेकर उसपर शक और गहरा गया है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए भेज दिया है। आगे उससे और सख्ती से पूछताछ की जाएगी। मृतका सरोज की उम्र 58 साल और वर्षा की उम्र 28 साल बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT