दिल्ली-नोएडा के 80 स्कूलों को बम को धमकी भरे ईमेल, बम स्क्वाड पहुंचा, तलाशी जारी, किसने दी थी ये धमकी?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi-Noida School Bomb Threat: दिल्ली और नोएडा के लगभग 80 स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं, जिससे छात्रों और पेरेंट्स में दहशत का माहौल है। इसमें द्वारका के डीपीएस, मयूर विहार के मदर मैरी और नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल के साथ-साथ नोएडा के डीपीएस जैसे प्रमुख स्कूलों का जिक्र है। इस धमकी के चलते ज्यादातर स्कूलों ने तुरंत छात्रों को घर भेज दिया।

नोएडा के स्कूलों को भी बम की धमकी

नोएडा के डीपीएस स्कूल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके चलते स्कूल ने पेरेंट्स को मैसेज कर छात्रों को वापस ले जाने को कहा। जो छात्र स्कूल बस का इस्तेमाल करते हैं उन्हें वापस भेजने के लिये बसों का इंतजाम किया गया है। नोएडा डीपीएस स्कूल में बम की जानकारी के बाद, स्कूल खाली हो गया। नोएडा एसीपी प्रवीण सिंह मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन चलाया. बम निरोधक दस्ता और पुलिस के आल अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

इसी तरह द्वारका के डीपीएस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सुबह छह बजे फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां मौके पर पहुंचीं और स्कूल की तलाशी ली।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

80 स्कूलों को धमकी भरे ईमेल

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल को भी इसी तरह का एक डरावना ईमेल मिला। इसके चलते स्कूल को खाली करने का निर्णय लिया गया है। इसी तरह, नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल को भी एक धमकी भरे ईमेल के जरिए अलर्ट किया गया है, जिसके बाद स्कूल को खाली कराया गया है।

वसंत कुंज के डीपीएस स्कूल और दक्षिण पश्चिम जिले के डीएवी स्कूल को भी इसी तरह की धमकियां मिली हैं। बुधवार सुबह एमिटी स्कूल को भी एक धमकी भरा ईमेल मिला, जिसमें स्कूल में बम रखे जाने की बात कही गई थी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि धमकी भरे इन इमेल्स के पीछे कोई गहरी साजिश है या फिर किसी की शरारत।

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT