इश्क में बदला मजहब! अफसाना बनी आस्था, पति सौरभ ने दी रोंगटे खड़े कर देने वाली दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haldwani News: अपने प्यार की खातिर अफसाना बनी आस्था को उसके ही पति सौरभ ने मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. मामला हल्दवानी का है, जहां 8 अप्रैल को पुलिस को एक लड़की का शव मिला था, जिसकी पहचान अफसाना उर्फ आस्था के रूप में हुई. आस्था अपने पति सौरभ और दो बच्चों के साथ हलद्वानी में रहती थी. अफसाना का शव उसके किराए के कमरे में मिला, जिसकी जांच हल्द्वानी पुलिस कर रही है.

प्यार के खातिर अफसाना बनी आस्था

8 अप्रैल को पत्नी अफसाना उर्फ आस्था की हत्या का आरोपी सौरभ आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया. सौरभ करीब दो माह पहले ही हल्द्वानी में किराए के मकान में रहने आया था. अफसाना का शव 10 अप्रैल को उसी किराए के कमरे में पड़ा मिला था. घटना की रात सौरभ घर आया था और फिर उसने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया और अपनी बेटियों के साथ भाग गया. पुलिस ने 12 अप्रैल को शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर हत्यारे सौरभ की तलाश शुरू कर दी.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई राज्यों में छापेमारी की गई. पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए सर्विलांस, सीसीटीवी और अन्य साधनों का इस्तेमाल किया. इसके लिए बरेली, बेंगलुरु, अयोध्या, आगरा, रुद्रपुर आदि जगहों पर छापेमारी भी की गई. आखिरकार पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि एसओजी को पता चला था कि मृतक का मोबाइल बरेली का एक व्यक्ति इस्तेमाल कर रहा था, जिसने पूछताछ में बताया कि उसने उक्त मोबाइल मथुरा के एक व्यक्ति से खरीदा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस टीम ने मथुरा जाकर आरोपी की तलाश की और उसे गल्ला मंडी के पास से गिरफ्तार कर लिया. उनकी दोनों बेटियों को सकुशल बरामद कर लिया गया है और सीडब्ल्यूसी संस्था के सहयोग से उनकी काउंसलिंग की जा रही है. हत्या के पीछे की वजह पर सौरभ राज ने बताया कि वह अपनी पत्नी आस्था उर्फ अफसाना पर शक करता था, जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था. इससे तंग आकर आरोपी ने 8 अप्रैल को उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और अपनी दोनों बेटियों को लेकर भाग गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT