शादीशुदा निजाम का पूनम से था अफेयर, ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड का गला घोंटा, सूटकेस में भरकर फेंका

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai Poonam Murder: दो दिन पहले मुंबई के चिरनेर-साई रोड पर 27 साल की एक महिला का शव मिला था. ये घटना बेहद खौफनाक थी जिसमें महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई और फिर उसके शव को फेंक दिया गया. उरण पुलिस ने तुरंत मामले की जांच की और 24 घंटे के भीतर संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने महिला की हत्या इसलिए की क्योंकि उसका उससे प्रेम संबंध था और फिर उसके शव को सूटकेस में भरकर फेंक दिया. अब कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

निजाम ने पूनम को दी खौफनाक मौत!

शिकायत के मुताबिक, नवी मुंबई के चिरनेर-साई रोड पर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को महिला की पहचान करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. उरण पुलिस ने अज्ञात महिला की पहचान के लिए कई स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया. आखिरकार महिला की मां ने मानखुर्द पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

इश्क, बेवफाई, फिर बदला…

महिला की मौत के पीछे की कहानी बेहद खौफनाक निकली. उसका अपने दोस्त निज़ामुद्दीन शेख के साथ अफेयर चल रहा था, जिसके बाद उनके बीच झगड़ा हुआ और उसने उसे धोखा दिया. आरोपी ने महिला को टैक्सी में बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने उसके शव को टैक्सी में रखा और फेंक दिया. पुलिस ने त्वरित जांच की और 24 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ब्रेकअप के बाद आखिरी बार मिलना चाहते थे निजाम

आरोपी निजाम ने पुलिस को बताया कि ब्रेकअप के बाद वह आखिरी बार पूनम से मिलना चाहता था. मानखुर्द में पूनम उसके साथ टैक्सी में बैठी और दोनों शहर से बाहर चले गये. वह रिश्ता नहीं तोड़ना चाहता था, लेकिन पूनम रिश्ता खत्म करना चाहती थी। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT