पड़ोसी की बीवी लेकर भागा Swiggy डिलीवरी बॉय, पति ने दोस्तों संग मिलकर लिया ऐसे बदला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के कोटा में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासे में Swiggy के डिलीवरी बॉय की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। लव अफेयर से जुड़े इस मामले में डिलीवरी बॉय पड़ोसी की बीवी को भगाकर ले गया था। बाद में उस महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी खुन्नस का बदला जिस तरह से लिया उसने सभी को बुरी तरह से चौंका दिया।

झाड़ियों में मिला मरणासन्न

कोटा पुलिस की एसपी अमृता दुहन के मुताबिक कोटा के विज्ञान नगर में रहने वाले लक्ष्मीनाथ मीणा ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के मुताबिक आईएल चौराहे के पास की कॉलोनी में हड़ौती अस्पताल के पास की झाड़ियों में एक लड़का बुरी हालत में पड़ा है। उसी रिपोर्ट में लक्ष्मण मीणा ने दावा किया था कि वो लड़का कोई और नहीं उसका छोटा भाई है जो Swiggy में डिलीवरी बॉय का काम करता है। उसके सिर और मुंह से खून बह रहा है। पुलिस के कुछ सिपाहियों और आस पास के लोगों ने मिलकर बुरी तरह से जख्मी हालत में पड़े उस शख्स को अस्पताल पहुँचाया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

सीसीटीवी में दिखे आरोपी

लक्ष्मी मीणा ने उस रिपोर्ट में गांव के ही पड़ोसी योगेश मीणा के नाम नामजद रिपोर्ट लिखाई थी। लक्ष्मी मीणा ने इस हत्या के लिए योगेश मीणा के अलावा कौशल मीणा और विकास मीणा का नाम भी लिखवाया था। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और नामजद आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस को इसी बीच एक सीसीटीवी फुटेज मिला। उस सीसीटीवी में मरने वाला शख्स भगवान मीणा दौड़ता नजर आया। जबकि उसके पीछे बाइक पर सवार दो लोग दिखे, जो पहले उसका पीछा करते हैं और फिर उसे डंडों से पीटते हैं। 

ADVERTISEMENT

आरोपी ने 15 दिन तक किया पीछा

पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि आरोपी योगेश ने भगवान मीणा का न सिर्फ 15 दिनों तक पीछा किया बल्कि भगवान मीणा के दोस्तों से भी उसके बारे में पूछताछ की थी। पता चला कि भगवान मीणा आनंद शेखावट होटल से Swiggy का ऑर्डर लेकर जाता था। बस भगवान मीणा तक पहुँचने के लिए आरोपी आनंद शेखावटी ढाबा तक जा पहुंचे थे और वहीं से उसका पीछा शुरू कर दिया था। जैसे ही वो लोग सुनसान रास्ते पर पहुंचे तो आरोपियों ने भगवान मीणा पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी एक बाइकवाले को चाकू दिखाकर उसकी मोटरसाइकिल पर सवार हो गए थे। और उसी वजह से वो लोग भगवान मीणा को पकड़ सके। 

पड़ोसी की बीवी को भगाकर ले गया था

अब पुलिस को ये पता लगाना था कि आखिर इस अदावत की वजह क्या थी। तब पुलिस की तफ्तीश में ये बात खुली कि असल में कुछ अरसा पहले ही भगवान मीणा आरोपी योगेश मीणा की बीवी को भगाकर ले गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज थी। इसी बात को लेकर योगेश ने भगवान मीणा को सबक सिखाने का इरादा कर लिया था। 

ADVERTISEMENT

48 घंटे के भीतर आरोपी पकड़ा

पुलिस ने आरोपी 25 साल के योगेश मीणा को कोटा रेलवे स्टेशन से  वारदात के 48 घंटे के भीतर ही हिरासत में ले लिया जबकि एक अन्य आरोपी और योगेश के साथी नवीन उर्फ बिट्टू को पुलिस ने ईदगाह बस स्टैंड आगरा से हिरासत में ले लिया। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT