एक ओर मां कि चिता जल रही थी दूसरी ओर बेटा कर रहा था नाबालिग भांजी से बलात्कार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के बहरोड़ से जो खबर सामने आई है उसे जिसने भी सुना, वो चौंके बिना नहीं रहा क्योंकि इससे पहले ऐसी घिनौनी और हैरान करने वाली वारदात किसी ने नहीं सुनी थी। राजस्थान के बहरोड़ में एक मामा ने अपनी 16 साल की नाबालिग भांजी के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि हैवानियत का जो किस्सा पीड़ित लड़की ने अपनी मां को बताया तो मां का कलेजा भी फट गया। ये संगीन वारदात मंगलवार को हुई। 

आरोपी और पीड़ित का घर आस पास 

जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक बानसूर इलाके में रहने वाली लड़की बहरोड़ की नारनोल रोड पर बसी कॉलोनी में अपने माता पिता और भाई के साथ किराए के मकान में रह रही थी। इसी कॉलोनी से चंद कदमों की दूरी पर लड़की की नाना और मामा का परिवार रहता है। मंगलवार को लड़की की नानी का निधन हो गया। नाना ने सभी को कॉल करके इस मौत की इत्तेला दी। घर में सूतक लगने की वजह से नाना ने अपने बेटे से लड्डू गोपाल जी की मूर्ति को अपनी बेटी के घर पर ले जाकर रखने को कहा, और साथ ही नाबालिग भांजी को भी घर छोड़ आने को कहा।

जब घर के लोग गए अंतिम संस्कार को, तब किया रेप

मामा अपनी भांजी और लड्डू गोपाल को लेकर बाइक से चला गया। थोड़ी देर बाद वो वापस लौट आया। इसी बीच घरवाले शव को अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गांव चले गए। इसी बीच मौका ताड़कर मामा वापस अपनी भांजी के पास पहुँचा और उसके अपनी हवस का शिकार बना लिया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लड़की ने रोते रोते अपना दुखड़ा सुनाया

इस बात का खुलासा तब हुआ जब अंतिम संस्कार के बाद परिवार के लोग घर लौटे और नाबालिक लड़की ने रोते रोते घरवालों को सारी बात बताई। इस खुलासे के बाद फिर दोनों परिवारों में अच्छी खासी कलह हो गई। तब लड़की के पिता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई।

आरोपी मामा गिरफ्तार

रिपोर्ट लिखे जाने के बाद पुलिस ने फौरन नाबालिग लड़की को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी मामा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की उम्र 19-20 साल की बताई जा रही है। पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिनाख्त पर मौका मुआयना भी किया। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT