Video: चार साल बाद अपने वतन पाकिस्तान लौटे नवाज शरीफ, आखिर कौन सी बात सच साबित हुई इमरान खान की, देखें ये रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

World News Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ आखिर चार साल बाद आज अपने वतन लौट गए है. ऐसे में लोग इमरान खान की वो भविष्यावाणी याद कर रहे है जो इमरान खान ने अपने एक पुराने बयान में कही थी।

social share
google news

World News Pakistan: दरअसल, नवाज शरीफ को  2018 में अदालत ने चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य करार दिया था. 2019 में अदालत ने उनको जेल से ही इलाज के लिए विदेश की मंजूरी दी थी. जिसके बाद से वो गिरफ्तारी के डर से पाकिस्तान से बाहर रह रहे थे. कोर्ट से गिरफ्तारी पर राहत मिलने के बाद वो वापस आज वापस अपने वतन लौट रहे है. 

सब कुछ अल्लाह पर छोड़कर पाकिस्तान जा रहे हैं

पाकिस्तान के लिए उड़ान भरने से पहले दुबई हवाई अड्डे पर शरीफ ने अपने भविष्य के सवाल पर पत्रकारों से कहा कि वह सब कुछ अल्लाह पर छोड़कर पाकिस्तान जा रहे हैं. शरीफ ने पाकिस्तान की वर्तमान स्थिति को लेकर भी चिंता जताई. उन्होंने कहा कि मुल्क के हालात 2017 की तुलना में कहीं अधिक बिगड़ गए हैं. यह सब देखकर मुझे दुख होता है कि हमारा देश आगे बढ़ने के बजाय पीछे चला गया है.

इमरान खान की कौन सी बात हुई सच

नवाज शरीफ के पाकिस्तान लौटते ही इमरान खान का एक पुराना बयान भी सामने आया है. दरअसल, इमरान की पार्टी पीटीआई ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें इमरान खान कह रहे हैं कि नवाज शरीफ लौटेंगे लेकिन उससे पहले वह अपने भ्रष्टाचार के मामलों पर रोक चाहेंगे. इसके अलावा वह इलेक्शन कमीशन को भी अपने पक्ष में चाहेंगे और तब इलेक्शन कराएंगे, जब कोई मजबूती से उनके सामने ना खड़ा हो. जिसके बाद पीटीआई ने इस वीडियो को साझा करते हुए कहा कि उनके नेता की बात सच साबित हुई है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...