नीचे तस्वीर देख लीजिए वही इस खबर की हेडिंग है!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

हर खबर की कोई ना कोई हेडलाइन या पंचलाइन होती है, ऊपर लगी तस्वीर को देखने के बाद इन सभी हेडलाइन और पंचलाइन ने दम तोड़ दिया है। इसलिए हेडलाइन छोड़िए खबर पर ध्यान दीजिए। मामला दरअसल ये है कि चुनाव में खड़ा होने वाली हर प्रत्याशी ये चाहता है कि उसका प्रचार कुछ इस तरह का हो कि उसकी तस्वीर, उसका नाम, उसका चुनाव निशान और उसकी पार्टी का नाम वोटरों के दिमाग पर चस्पा हो जाए। लेकिन ऊपर तस्वीर में चिपके भाई साहब ने चुनाव प्रचार का जो तरीका अपनाया है वो दुनिया में बिलकुल नया, अनोखा और झकझोर देने वाला है। अब शायद इनका नाम आप कभी नहीं भूल पाएंगे।

चुनाव में लोग कई तरह से अपना प्रचार करते हैं, घर-घर जाना, पोस्टर छपवाना, रैलियां करना। लेकिन ये कभी किसी ने नहीं किया होगा। इन दिनों प्रधान पद के लिए खड़े हुए प्रत्याशी का एक ऐसा पोस्टर वायरल हो रहा है जो इन सभी के ठीक उलट है। इस पोस्टर में प्रत्याशी की तारीफ में कसीदे पढ़े गए हैं।

वायरल हो रहा ये पोस्टर शिवबाबू प्रजापति नाम के एक शख्स का है, पोस्टर में उसकी तस्वीर के साथ उसके पद का जिक्र भी है, जिसके लिए वो चुनाव लड़ रहा है। पोस्टर में प्रत्याशी को कमीना, नालायक, दारुबाज ह#@मी प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है, पोस्टर में शख्स का निकनेम शिबू लिखा गया है। साथ ही उसके मोबाइल नंबर का भी जिक्र पोस्टर में है, शिवबाबू यूपी के एक जिले से प्रधान पद के लिए खड़े हुए थे. हालांकि, वो चुनाव हार गए।

ADVERTISEMENT

शिवबाबू ने बताया कि वो चाहता था कि लोगों को उसकी असलियत पता रहे, झूठ बोलकर वो जनता को धोखा नहीं देना चाहता था। असलियत के साथ चुनाव लड़कर शिवबाबू जीत हासिल करना चाहता था, लेकिन सच बोलने के बाद भी वो हार गया। सोशल मीडिया पर शिवबाबू का पोस्टर वायरल हो रहा है, इसमें दिया गया नारा भी लोगों की जुबान पर चढ़ गया है, सबका साथ सबका विकास के साथ शिवबाबू ने अपना क्वाटर अपना गिलास का नारा दिया है, लोगों को ये मजेदार पोस्टर काफी पसंद आ रहा है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT