अमेरिका में महिला की सलाद में निकली इंसान की उंगली, महिला को आया पैनिक अटैक

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

America Shocking News: महिला ने बताया कि वह 7 अप्रैल को एक रेस्टोरेंट में गई थी. जहां उसने खाने के लिए सलाद ऑर्डर किया था. जब उसने सलाद खाई तो उसे उसमें एक इंसान की उंगली दिखी. जिसका एक हिस्सा महिला ने खा लिया था. जिसे खाने के बाद महिला को पैनिक अटैक आए. जिसके बाद महिला ने रेस्टोरेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. महिला का नाम एलिसन कोजी है.

कटी हुई उंगली वाला सलाद कई ग्राहकों को दिया

यह पूरा मामला अमेरिका के कनेक्टिकट का है. जहां महिला ने सोमवार को मुकदमा दायर करा था. सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मुकदमे में बताया गया है कि रेस्टोरेंट के मैनेजर ने गलती से अपनी उंगली काट ली थी. उसने बताया कि वह एक दिन पहले सलाद के लिए सब्जियां तैयार कर रहा था. इसके बाद मैनेजर अपना इलाज करवाने के लिए अस्पताल गया. लेकिन वहां उसकी कटी हुई उंगली सब्जियों में ही रह गई थी. साथ ही सलाद कई ग्राहकों को खाने के लिए दे दिया गया.

रिस्टोरेंट पर लगा 900 डॉलर का जुर्माना

जिसमें से एक ग्राहक एलिसन कोजी भी थी. जिनकी सलाद में उंगली का एक हिस्सा निकला. कोजी का कहना है कि उसे पैनिक अटैक आए, माइग्रेन, भूलने की दिक्कत, मतली, चक्कर आना और गर्दन और कंधे में दर्द जैसी स्वास्थय से जुड़ी बीमारियां होने लगी. कोजी ने रेस्टोरेंट से मुआवजा देने को कहा. साथ ही रेस्टोरेंट पर पहले ही वेस्टचेस्टर काउंटी हेल्ड डिपार्टमेंट ने 900 डॉलर का जुर्माना लगा दिया है. फिलहाल इस मामले में रेस्टोरेंट की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT