टॉयलेट सीट पर बैठा था अजगर, दरवाज़ा खोला तो निकल गई चीख़!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

मामला दरअसल इंग्लैंड के मिडलैंड की है। यहां स्टूरब्रिज शहर में एक महिला उस समय घबरा गई जब वो अपने बाथरूम में गई। एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टॉयलेट सीट पर बैठने ही वाली थी कि उसने देखा कि एक अजगर उस पर बैठा हुआ है और उसका मुंह बाहर की तरफ निकला हुआ है।

महिला ने जैसे ही उसे देखा वह डर के मारे पीछे हट गई और चिल्लाने लगी। उसने बाहर निकलकर तुरंत दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद उसने मदद के लिए अपने दोस्त को बुलाया। जैसे ही उसने अपने दोस्त को बताया कि वहां अजगर बैठा हुआ है, वह भी डर गया और उसे यकीन नहीं हुआ। इसके बाद महिला ने अन्य लोगों को भी बुलाया और उसे बाहर निकालने का काम शुरू हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम लौरा है। महिला ने तुरंत रेस्क्यू विभाग को फोन करके इसकी सूचना दे दी। यह बिलकुल सुबह-सुबह की बात थी जब यह घटना हुई है। महिला ने बताया कि वह शौचालय जाने के लिए सुबह साढ़े पांच बजे उठी थी इसके थोड़ी ही देर में वह बाथरूम के अंदर गई तो उसने इस अजगर को वहां पाया।

ADVERTISEMENT

महिला ने यह भी कहा कि जैसे मैंने उसे वहां देखा अगले ही क्षण मैंने शौचालय का दरवाजा बंद कर दिया और सोचा, क्या मैंने वास्तव में इसे देखा है। जब दोबारा दरवाजे से झांका तो यह अजगर वहीं बैठा हुआ था। फिलहाल अजगर को वहां से निकाल लिया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT