The Kashmir Files के सबसे बड़े विलेन बिट्टा कराटे का असली इंटरव्यू देख क्यों रूह कांप उठती है

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Who is Bitta Karate : 20 से ज्यादा कश्मीरी पंडितों की बिना हिचक हत्या करने वाले बिट्टा कराटे ने असली इंटरव्यू में क्या कहा था? ये हर कोई जानना चाहता है. फिल्म में देखा गया वो सीन जिसमें वो कहता है कि... अगर उसे अपनी मां या भाई को भी कत्ल करने का आदेश मिलता, तो वह उनकी हत्या कर देता. और, ऐसा करने से पहले बिल्कुल भी नहीं हिचकता.

ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि वाकई उसने ये बात कही थी. क्या वाकई में उस समय ऐसी हालत में था कि अपनी मां को भी गोली मार सकता था. इसलिए क्राइम तक उस असली वीडियो के बारे में आपको बता रहा है.

दरअसल, बिट्टा कराटे ने उस असली इंटरव्यू में कश्मीरी पंडितों और पाकिस्तान की साजिश पूरी दास्तां सुना चुका है. वो खुद बताता है कि किस तरह पाकिस्तान में उसे 32 दिनों तक ट्रेनिंग मिली थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बाकायदा उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर पाकिस्तान के ट्रेनिंग सेंटर में ले जाया जाता था. इसके बाद कश्मीर को तबाह कर भारत से छीनने के लिए पाकिस्तान ने वादा किया था. लेकिन भारत की ताकत को देखकर पाकिस्तान पीछे हट गया था.

कितने लोगों को मारा, बिट्टा कराटे को ये भी याद नहीं

Bitta Karate Real Interview : उस असली इंटरव्यू में बिट्टा कराटे से जब पूछा गया कि अब तक कितने लोगों को मारा है. तो वो सोचने लगता है. याद ही नहीं कि कितने लोगों को मार चुका है. फिर कहता है कि 10-12 लोगों को मारा होगा. पूरा याद नहीं.

ADVERTISEMENT

इस पर पूछा जाता है कि 20 लोगों की हत्या करने का आरोप है. तो बिट्टा कराटे कहता है..हां, हो सकता है. इतने ही होंगे. मुझे याद नहीं. इनमें से कितने कश्मीरी पंडित और मुस्लिम थे. इस सवाल पर बोलता है कि पूरा याद नहीं लेकिन ज्यादातर पंडित ही थे.

ADVERTISEMENT

पहली हत्या किसकी की थी. ये सवाल पूछे जाने पर बिट्टा काफी देर तक सोचता है. उसे याद ही नहीं आ रहा था कि आखिर उसने पहली हत्या किसकी और कब की थी. काफी देर बाद याद आता है तो कहता है कि सतीश कुमार टिक्कू नाम के लड़के को मारा था. वो कश्मीरी पंडित था.

किस हथियार से मारते थे, अकेले या कई लोगों के साथ मारते थे

The Kashmir Files Bitta Karate Real Interview : इस सवाल के जवाब में बिट्टा कराटे ने कहा था कि किसी अकेले का मर्डर करता था तो सिर्फ पिस्टल से मारता था. लेकिन जब कई लोगों को मारना होता था तब वो AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग करता था. ऐसे हत्या करने क पीछे की वजह के बारे में उसने कहा था कि मारने के लिए पावर का इस्तेमाल करता था.

गोली से किसी को कहां पर निशाना बनाता था. इस सवाल के जवाब में कहा था कि वो या तो सीधे सिर पर या फिर सीने में गोली मारता था. उसका निशाना कभी नहीं चूकता था. उस समय उसके एरिया कमांडर अशफाक मजीद जो कहता था मैं वही करता था.

कमांडर ने ही पाकिस्तान में 32 दिनों की ट्रेनिंग कराई थी. उसके बाद मैं दिमागी तौर पर इतना तैयार हो गया था कि एरिया कमांडर जिसे कहता था उसी की वो हत्या कर सकता था. अब अगर मां हो या सगा भाई. अगर इनकी हत्या का भी ऑर्डर मिलता तो मैं बेहिचक मार सकता था.

कौन है बिट्टा कराटे?

Who is Bitta karate : बिट्टा कराटे JKLF यानी जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का आतंकी रहा. यही बाद में अलगाववादी नेता के रूप में चर्चा में आया था. कहा जाता है कि इतनी हत्याएं करने के बाद वो यासीन मलिक की तरह ही बातचीत के जरिये कश्मीर समस्या का हल निकालने की बात करने लगा था.

बिट्टा कराटे का असली नाम फारुक अहमद डार है. चूंकि वो काफी तेज तर्रार और मार्शल आर्ट प्लेयर था. उसने कम उम्र में ही मार्शल आर्ट की बारीकियां सीख ली थी. कराटे में माहिर होने की वजह से उसका नाम बिट्टा कराटे पड़ गया.

पाकिस्तान में जाकर बिट्टा कराटे ने ली थी आतंकी ट्रेनिंग

Bitta Karate Real Life Story in Hindi : मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जाता है कि उसने सीमा पार जाकर पाकिस्तान में बने आतंकी कैंप में ट्रेनिंग ली थी. आतंकियों से हथियार चलाना सीखा. इसके बाद वो मार्शल आर्ट से असलहे चलाने का चैंपियन बन गया. फिर कश्मीर लौटा और भारत के खिलाफ जहर उगलने लगा था. और इसी जहरीली आग में उसने कश्मीरी पंडितों का कत्लेआम करना शुरू किया था.

कश्मीरी पंडितों के कत्लेआम करने के पीछे वो प्रशासन को जिम्मेदार ठहराता है. उसने कई मीडिया इंटरव्यू में ये दावा किया कि लोकल प्रशासन के जुल्म से वो तंग आ चुका था. इसलिए आतंकवाद की रहा चुनी.

इसीलिए वो जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट में शामिल हुआ. फिर उसे लिबरेशन फ्रंट ने कश्मीरी पंडितों को चुन-चुनकर हत्या करने का आदेश दिया था. इसीलिए उस आदेश को मानने के लिए कुछ भी करने को तैयार था. अब चाहे वो कोई इंसान अपना हो या पराया. उसे कोई फर्क नहीं पड़ता.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT