डॉगी को बचाने के चक्कर में बच्ची भी 9वीं मंजिल से गिरी, दोनों की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

गाजियाबाद का कवि नगर थाना यहां पर एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 12 साल की बच्ची बिल्डिंग की 9वें फ्लोर से गिर गई।दरअसल बच्ची बालकनी की जाल में फंसे कुत्ते के बच्चे को बचाने की कोशिश कर रही थी उसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और दोनों निचे जा गीरे, जिसके बाद दोनों की ही मौत हो गई ।

12 साल की इस बच्ची का नाम ज्योत्सना है। मिली जानकारी के अनुसार ये दर्दनाक हादसा तब हुआ जब ज्योत्सना अपने घर में पालतू कुत्ते के बच्चे के साथ खेल रही थी । कुत्ते का बच्चा अचानक बालकनी में लगे एक जाल में फँस गया । जिस पर मासूम ज्योत्सना कुत्ते के बच्चे को जाल से निकालने की कोशिश में जुटी थी उसी दौरान ज्योत्सना का बैलेंस बिगड़ा और वो 9वीं मंज़िल से नीचे जा गिरी,

जब बच्ची के नीचे गिरने की आवाज़ हुई तब घर में मौजूद ज्योत्सना की माँ किरण को पता चला वो भागते हुए नीचे गयीं तो देखा बेटी लहू लूहान हालत में पड़ी है। आनन फ़ानन में बच्ची को अस्पताल ले ज़ाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

ADVERTISEMENT

वहीं पुलिस ने जानकारी दी की हादसे के फौरन बाद बच्ची को अस्पताल पहुचाया गया था जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस हादसे के बारे में सोसायटी के गार्ड ने बताया कि हादसे का शिकार बच्ची ज्योत्सना ग़ाज़ियाबाद के एक प्राइवेट स्कूल में सेवेंथ क्लास में पढ़ाई कर रही थी। बच्ची के फादर ललित मोहन खेतान कम्पनी में काम करते हैं। हादसे के वक्त माँ किरण और बेटी ज्योत्सना ही घर पर मौजूद थे । फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।उधर बच्ची के पैरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल है। वो कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT