SHANE WARNE DEATH UPDATE : डाइटिंग कर रहे थे शेन वॉर्न ! तो क्या मौत की वजह डाइटिंग ?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

SHANE WARNE DEATH UPDATE : शेन वॉर्न के मैनेजर ने बताया कि वजन कम करने के लिए शेन वॉर्न डाइट फॉलो कर रहे थे, लेकिन उनकी अभी तक आई रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या उनकी मौत की वजह डाइटिंग थी या फिर कुछ और, इसकी जांच जारी है। हालांकि थाईलैंड पुलिस ने पोस्टमॉर्टम का हवाला देते हुए कहा है कि उनकी मौत नेचुरल है।

दिल का दौरा पड़ा था शेन को

दुनिया के बेस्ट स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से 4 मार्च 2022 को मौत हो गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, वे अपने विला में बेहोश पाए गए थे। उनके दोस्त उन्हें हॉस्पिटल भी लेकर गए, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। शेन वॉर्न की मौत के बारे में अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। कुछ रिपोर्ट दावा कर रही थीं कि वे अधिक शराब पीते थे तो कुछ रिपोर्ट दावा कर रही थीं कि वे ड्रग्स भी लेते थे, लेकिन हाल ही में शेन वॉर्न के मैनेजर ने शराब और ड्रग्स का सेवन करने की बात को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वेट लॉस डाइट पर थे शेन वॉर्न : मैनेजर

शेन वार्न के लंबे समय से रहे मैनेजर मैनेजर जेम्स एर्स्किन ने कहा ‘यह बात पूरी तरह गलत है कि शेन वॉर्न शराब या ड्रग्स का सेवन करते थे। शेन वॉर्न थाईलैंड में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे थे। वे वेट लॉस डाइट फॉलो कर रहे थे, क्योंकि वे वजन कम करके पहले की तरह फिट होना चाहते थे।’ तो क्या इस वजह से उनको हार्ट अटैक आ गया या फिर इसके पीछे कोई और वजह है, इन सब की जांच चल रही है। अंतिम निष्कर्ष के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ADVERTISEMENT

दुनिया के महान क्रिकेटर शेन वॉर्न का हुआ इस वजह से निधन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT