पाकिस्तान में महिला के कपड़े जबरन उतारने पर इस वजह से उतारू हुई भीड़, लेडी ASP सिंघम स्टाइल में बचाकर ले आई, वायरल हुआ Video

ADVERTISEMENT

Pakistan Viral News
Pakistan Viral News
social share
google news

Pakistan Viral News : पाकिस्तान में एक महिला का अरबी प्रिंटेड ड्रेस पहनने पर बवाल हो गया. महिला अपने पति के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थी. वहां मौजूद लोगों ने अरबी में लिखी बातों को समझा कि ये धर्म का मजाक बनाया जा रहा है. उन्हें लगा कि उस महिला की ड्रेस पर कुरान की आयतें लिखीं हुईं हैं. लिहाजा, उन्होंने महिला पर ईशनिंदा यानी खुदा की निंदा करने का आरोप लगाते हुए विरोध करने लगे. यहां तक कहने लगे कि महिला अभी और तुरंत उस कपड़े को उतारे. 

ऐसा कहते हुए उस महिला को चारों तरफ से काफी भीड़ ने घेर लिया. इसके बाद अचानक उस महिला के लिए मानों खुदा के रूप में एक महिला पुलिस अधिकारी ASP वहां पहुंची और फिर जिस तरीके से उन्होंने भरी भीड़ से उस महिला को सुरक्षित पुलिस स्टेशन तक ले आईं वो बेहद काबिलेतारीफ है. अब उस महिला ASP की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. पाकिस्तान की स्थानीय पुलिस ने तो ASP को पाकिस्तान के सबसे सर्वोच्च सम्मान देने के लिए मांग भी कर डाली है. आखिर क्या है ये पूरा मामला. आइए जानते हैं...

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला अरबी प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है और लोगों ने घेरा हुआ है. लोग नारे लगा रहे हैं. महिला अपने हाथों से चेहरे को छुपा रही है. उसी दौरान पाकिस्तान की एक पुलिस अफसर वहां पहुंचकर मामले को अपने हाथ में लेती हैं. उस एएसपी का नाम है सैयदा शेहरबानो नक्वी ( ASP Syeda Shehrbano Naqvi). इस वायरल वीडियो में ये कहते सुना जा सकता है कि वो अपने कपड़े उतार दे. पुलिसकर्मी की पहचान एएसपी सैयदा शहरबानो नकवी के रूप में की गई है और पंजाब पुलिस ने घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है. 

ADVERTISEMENT

इस वीडियो में उस अधिकारी की सराहना की गई है. किस तरह से ये महिला अधिकारी काफी भीड़ के बीच सबसे बात करती है और महिला को सुरक्षित बाहर निकालकर ले आती हैं. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Punjab Police Official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में महिला पुलिसकर्मी की तारीफ की गई है. जिस अरबी भाषा में उस महिला के कपड़े पर प्रिंट होने की बात आ रही है उस पर सुंदर लिखा गया है. इसका किसी धर्म विशेष से कोई लेना देना नहीं है. इस पूरी घटना को लेकर अब कई वीडियो आए हैं जिसे आप देख सकते हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...