यंग मम्मी नहा रही थीं, मासूम बच्ची ने गलती से कर दिया LIVE TELECAST

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ये बेहद हैरान करने और चौकाने वाला मामला है, एक महिला अपने बाथरूम में नहा रही थी ठीक इसी दौरान उसकी छोटी बच्ची ने ऐसी हरकत कर दी कि वो पूरी दुनिया के सामने शर्मसार हो गई। बच्ची ने अपनी ही मां का वीडियो सोशल मीडिया लाइव कर दिया और महिला को पता भी नहीं चल पाया। महिला जब बाथरूम से बाहर निकली और उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए।

दरअसल ये मामला अमेरिका के एक शहर का है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने ये कहानी खुद सोशल मीडिया स्पेस में लोगों को बताई है। महिला का कहना है कि ये घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान उन्हें पता नहीं चल पाया कि उनकी छोटी बच्ची क्या कर रही है। हालांकि उनको ये जरूर लगा कि बच्ची उनके आसपास ही है।

इसी बीच बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और लाइव कर दिया और वो बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी। महिला को पता नहीं चल पाया कि वो लाइव हो चुकी है। जब वो नहाकर बाथरूम से बाहर आई तो उसने मोबाइल उठाया। जब उसने नॉटिफिकेशन देखा तो उसके होश उड़ गए, वो समझ गई कि इंस्टाग्राम लाइव हो गई थी।

ADVERTISEMENT

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला ने अपने मोबाइल का विंडो देखा तो उसने पाया कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन है और बैक कैमरे से वीडियो शूट हो रहा है। इसके बाद महिला ने हड़बड़ाहट में तुरंत वीडियो बंद किया और नॉटिफिकेशन देखकर जल्दी से वीडियो भी हटाया। हालांकि इस बात का जिक्र नहीं है कि ये वीडियो कितनी देर से शूट हो रहा था।

फिलहाल अब महिला इस सदमें से बाहर आ चुकी है। महिला ने ये भी बताया कि उनकी बेटी बहुत छोटी है और वो खुद से भी पहले मोबाइल चला नहीं पाती थी। लेकिन वो अलग-अलग बटन दबाती रहती थी और इसी चक्कर में इंस्टाग्राम लाइव हो गया था।

ADVERTISEMENT

पढ़ाई के लिए मिला था स्मार्ट फोन,बेटी ने सोशल मीडिया पर डाली न्यूड तस्वीरें, मां-बाप को देखकर आया हार्ट-अटैकएक मैसेज ने युवती को Nude Video भेजने के लिए कैसे किया मजबूर? पढ़िए साइबर क्राइम रियल स्टोरीFacebook और Whatsapp पर एक गलती और उसकी खूबसूरत फोटो बन गई Nude, टूटा रिश्ता, जानें पूरा मामलाकुंद्रा के राज़ : HOTHIT ऐप के कंटेंट सिर्फ BOLD और EROTIC ही नहीं, 100% हैं PORN, पहली बार देखिए सबूत, जानिए पूरा सचराज कुंद्रा की गिरफ्तारी वाले दिन भी HOTHIT पर PORN फिल्म LOVE DOSE हुई थी रिलीज

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT