एक खीरे ने तबाह कर दी ब्वॉयफ्रेंड की जिंदगी! बर्बाद हो गया प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

टिकटोक पर एक चुड़ैल ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के ऊपर काला जादू करते हुए वीडियो (Black Magic) पोस्ट किया है, हम इस लड़की को चुड़ैल इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अपना ये नाम खुद उस लड़की ने रखा है। लड़की का दावा है कि इस तरीके के बाद उसके एक्स की जिंदगी बर्बाद हो गई और अब वो किसी दूसरी लड़की को कभी डेट नहीं कर पाएगा।

जादू-टोना होता है या नहीं, या फिर ये सिर्फ दिमाग का वहम है ये तो पता नहीं। क्योंकि विज्ञान में इसकी कोई जगह नहीं लेकिन बावजूद इसके इस चक्कर में कई लोग पड़ जाते है, और अपने या दुश्मनों की ज़िंदगी बर्बाद करने के लिए इसका इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं। ऐसी ही एक कोशिश एक दिलजली लड़की ने की, वो एक लड़के से प्यार करती थी लेकिन उस लड़के ने उससे ब्रेक-अप कर लिया। लड़की तैश में आ गई और उसने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर काला जादू करा डाला और उसका वीडियो उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया।

टिकटोक पर @thecrystalpatch नाम से बने अकाउंट पर लड़की कई तरह के काले जादू के वीडियोज पोस्ट करती रहती है, हाल ही में उसने अपने एक्स प्रेमी से बदला लेने का एक वीडियो पोस्ट किया जो वायरल हो गया है। लड़की खुद को चुड़ैल बताती है, उसने लोगों को बताया कि कैसे अपने एक्स प्रेमी से बदला लिया जा सकता है। लड़की की पहचान केली (Kalei) के रूप में हुई, उसने वीडियो के जरिये लोगों को बताया कि कैसे अपने एक्स या किसी भी ऐसे शख्स, जिसने आपका दिल दुखाया है आप बदला ले सकते हैं। इसमें सामने वाले शख्स के प्राइवेट पार्ट पर जादू किया जा सकता है, जिससे उसकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है।

ADVERTISEMENT

22 साल की केली अपने अकाउंट पर कई तरह के टोने-टोटके का वीडियो डालती है, अब इस नए वीडियो में उसने लोगों को एक्स से बदला लेने का उपाय बताया है। इस जादू में एक्स का प्राइवेट पार्ट घायल किया जा सकता है, इसके लिए सिर्फ आपको एक खीरे की जरुरत होगी। जादू के लिए केली ने सबसे पहले खीरे को साइड से काटा, उसके बाद अपने एक्स का नाम कागज पर लिखा, साथ डेट ऑफ बर्थ मेंशन किया। फिर पेपर को मोड़ कर कटे हुए खीरे के अंदर डाल दिया, इसके बाद खीरे पर थोड़ी मिर्ची पाउडर छिडकी ताकि एक्स को जलन हो। कुछ कील, ग्लास या कोई भी नुकीली चीज से खीरे पर छेद करने लगी। केली का दावा है कि जैसे खीरे में छेद हो रहा है, वैसा दर्द सामने वाले के प्राइवेट पार्ट में होने लगेगा।

केली ने बताया कि खीरे के आगे एक धागा लेकर बांधिए, याद रखिये कि खीरे पर धागा बांधते हुए अपने मन में सामने वाले के लिए जितनी नफरत है, सब याद कीजिये। इससे शख्स आपके नेगेटिव एनर्जी में बंधता जाएगा, आगे इस खीरे को जमीन में गाड़ दीजिए। केली ने आगे कहा कि अगर किसी लड़की पर ये जादू करना है तो कोई ऐसी चीज चुनें, जो महिला के प्राइवेट पार्ट को रिप्रेजेंट करता है। लोग इस वीडियो को देख हैरान हैं, कई लोगों ने इसे बेवकूफी बताया, हालांकि, वीडियो को कई बार देखा जा चुका है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT