एक दिल्लीवाले का बंदर ने मर्डर कर दिया! जानिए कैसे?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

नई दिल्ली में बंदरों के आतंक का एक नया मामला सामने आया है, यहां रहने वाले 30 साल के मोहम्मद कुर्बान की मौत एक ने बंदर के अटैक में हो गई। इस बंदर ने कुर्बान के ऊपर घर की छत से ईंट फेंके जो सीधे कुर्बान के सिर पर लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हुआ दरअसल ये कि कुर्बान पर जहां से गुज़र रहा था वहां एक घर की छत पर ईंटे रखी हुईं थी। बंदर ने यहीं से ईंट उठाकर कर्बान के सिर पर दे मारा। ईंट सीधे कुर्बान के सिर पर लगी और वो वहीं के वहीं गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि जिस घर की छत से अटैक किया गया वो ओमप्रकाश मिश्रा नाम के शख्स का है, उसने घर की छत पर लगी टंकियों को बंदर से बचाने के लिए उसे ईंट से दबा कर रखता था। बंदर ने टंकी से यही ईंट उठाई और शख्स पर फेंक दिया। बंदर ने इसके अलावा एक और ईंट फेंकी थी जो बगल की छत पर जा गिरी। गनीमत रही कि उस छत पर कोई मौजूद नहीं था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बंदर ने मोहम्मद कुर्बान को निशाना नहीं बनाया था, वो सिर्फ टंकी से ईंट नीचे फेंक रहे थे। नीचे से गुजरते हुए ईंट सीधे शख्स के सिर पर लगी और उसकी मौत हो गई। घटना सेंट्रल दिल्ली की है, जिस इलाके में ये घटना घटी, वहां बहुत बड़ा मार्केट है। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि इलाके में बंदर के अटैक की घटनाएं काफी बढ़ गई है, ये बंदर आक्रामक हो जाते हैं और अटैक कर देते हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भारत की सड़कों से लेकर गली-मोहल्ले में कई जानवर घूमते हैं, सड़कों पर गाय-भैंस से लेकर कुत्ते, सूअर, बंदर अदि भी खुले में घूमते रहते हैं। इनकी वजह से कई तरह की दुर्घटनाएं भी हो जाती है। कई रोड एक्सीडेंट्स इन जानवरों की वजह से होते हैं, मगर बीते कुछ समय से भारत के कई इलाकों में बंदरों के आतंक की भी कई खबरें सामने आई हैं। ये बंदर सड़क पर आने-जाने वाले लोगों पर हमला कर देते हैं, ज़िला प्रशासन को ऐसे मामलों को गंभीरता से लेना चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा ना हों।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT