अमेरिकी राष्ट्रपति के बेटे हंटर बाइडेन का सेक्स वर्कर्स से जुड़ा ये बड़ा लिंक, कॉल गर्ल से मांगे ड्रग्स और 24 लाख किए खर्च

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

USA President Son Hunter Biden : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के बेटे हंटर बाइडेन (Hunter Biden) को लेकर अमेरिकी मीडिया ने बड़ा दावा किया है. असल में कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हंटर बाइडेन ने 5 महीने में सेक्स वर्कर्स (Sex Workers) पर करीब 30 हजार डॉलर यानी 24 लाख रुपये खर्च किए हैं. इसके अलावा भी हाल में 18 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो एक सेक्स वर्कर्स से क्रैक यानी कोकीन मांग रहे हैं. ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया.

अब सेक्स वर्कर्स पर किए गए खर्च को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि जल्द ही अमेरिकी की केंद्रीय जांच एजेंसियां ​​हंटर बाइडेन पर वेश्यावृत्ति से जुड़े क्रिमिनल केस चला सकती है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, हंटर बाइडेन ने पांच महीने में 24 लाख रुपये सेक्स वर्कर्स पर खर्च किए.

ये मामला उस समय सामने आया जब यूक्रेन की एक महिला के नाम पर उन्होंने चेक जारी किया था. जिसे लेकर बैंक ने मामले को संदिग्ध पाया था. जिसकी जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा सकत है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...