बस स्टैंड पर महिला स्टेशन इंचार्ज ने यात्री को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

lucknow alambagh bus station: यूपी के लखनऊ (lucknow) में आलमबाग का बस अड्डे का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (Viral) हो रहा है
Bus Stand Fight Viral Video
Bus Stand Fight Viral Video

lucknow alambagh bus station: यूपी के लखनऊ (lucknow) में आलमबाग का बस अड्डे का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. इसमें में मारपीट करने वाली महिला स्टेशन इंचार्ज ज्योति अवस्थी है, जो एक यात्री को अपने अन्य कर्मियों के साथ दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही हैं. फिलहाल ये वीडियो कब का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. यहां देखें Viral Video

Bus Stand Fight Viral Video:पुलिस के मुताबिक, इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है. यह वीडियो कितने दिन पुराना है, इसकी जांच की जा रही है. इससे पहले भी इस तरह की घटनाओं के वीडियो सामने आ चुके हैं. बावजूद इसके किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई.

बताया जा रहा है कि ज्योति करीब 20 साल से लखनऊ में तैनात है. वहीं ताजा मामले पर आलमबाग बस डिपो के एआरएम राजकुमार से मोबाइल प संपर्क किया गया, लेकिन बात नहीं हो सकी.

इंटरनेट पर सोमवार की सुबह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में एक महिला और एक यात्री के बीच हाथापाई हो रही है. पास में और भी लोग खड़े हैं. इस दौरान दो युवक यात्री को पकड़कर घसीटते हुए बचाने की कोशिश कर रहे हैं. महिला पक्ष की ओर से एक अन्य व्यक्ति आया और यात्री की पिटाई शुरू कर दी. महिला ने यात्री की पिटाई शुरू कर दी. मौके पर खड़े कुछ लोगों ने बनाया वीडियो.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in