West Bengal: हुगली की ज्वेलरी शॉप में डकैती, पिस्तौल दिखाकर लूटे जेवर और कैश, देखिए Video

Hooghly News: रिवाल्वर-पिस्तौल से लैस लुटेरों ने दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया, लाखों के जावर कैश लूट ले गए, वारादात CCTV में कैद हो गई।
सीसीटीवी में कैद लूट की वारदात
सीसीटीवी में कैद लूट की वारदात

Hooghly Crime News: West Bengal: हुगली के डानकुनी के ज्वेलरी (Jewelry) की शॉप से लूटपाट (Robbery) का बड़ा मामला सामने आया है। जिसका सीसीटीवी (CCTV) भी सामने आया है। यहां बाइक सवार (Bike) बदमाशों ने दिन दहाड़े ज्वेलरी शॉप (Shop) में लूट (Robbery) की वारदात को अंजाम दिया है।

यह वारदात डानकुनी थाना इलाके के रेलवे ब्रिज के पास सेनको गोल्ड ज्वेलरी शॉप में हुई है। यहां ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों के कनपटी पर रिवाल्वर रखकर बदमाशों ने  लाखों की लूट को अंजाम दिया है। ये बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

पिस्तौल दिखाकर लूटे जेवर और कैश, देखिए Video

लुटेरे शॉप से ज्वेलरी और सोने चांदी के जेवरात साथ में लूट कर ले गए हैं। सीसीटीवी फुटेज में साफ दे खा जा सकता है कि यह डकैत ग्राहक बनकर ज्वेलरी दुकान में दाखिल होते हैं। उसके बाद पिस्तौल निकाल कर ग्राहकों को एक तरफ से बंधक बना लेते हैं। जिसके बाद ये बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

घटना के बाद पुलिस ने मौका ए वारदात का मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है। पुलिस की तरफ से शहर के कई इलाकों में नाका लगाकर चेकिंग शुरू की गई है। लेकिन बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।  ग्राहकों से खचाखच भरी सेनको ज्वेलरी की शॉप में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर 6 अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने ज्वेलरी शॉप पर आए थे।

घटना के बाद पुलिस ने मौका ए वारदात का मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है। पुलिस की तरफ से शहर के कई इलाकों में नाका लगाकर चेकिंग शुरू की गई है। लेकिन बदमाश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।  ग्राहकों से खचाखच भरी सेनको ज्वेलरी की शॉप में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर 6 अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने ज्वेलरी शॉप पर आए थे।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in