Viral Video: बंदूक़ की नौक पर महिला के साथ लूट, चेन स्नेचिंग का लाइव वीडियो आया सामने

Viral Video: पंजाब (Punjab) में आए दिन मर्डर (Murder) और लूट की घटनाएं हो रही हैं, अब एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जो तरन तारन का बताया जा रहा है.
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पंजाब (Punjab) में आए दिन मर्डर (Murder) और लूट की घटनाएं हो रही हैं, अब एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जो तरन तारन का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो में लुटेरे ने दिनदहाड़े एक महिला से बंदूक की नोक पर लूट की है. घर के बाहर खड़ी महिला पर लुटेरे ने हमला कर दिया जब उसने विरोध किया तो लुटरे ने बंदूक निकाल ली. जब यह घटना हुई तो महिला बच्ची की ट्यूशन क्लास से लौट रही थी, महिला की नाबालिग बेटी ने मां को छुड़ाने की कोशिश की तो बेटी को भी मारा. 

वहीं जब एक पड़ोसी ने बचाने की कोशिश तो उसको भी धक्का दिया, लुटेरे से महिला ने काफी देर तक मुकाबला किया. इस मामले में पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है

इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी की सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे है. इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के देवरिया से बीजेपी विधायक सुलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर लिखा- "ये केजरीवाल जी का “पंजाब माडल” है, इन्हें पुलिस चाहिए थी, पुलिस सुरक्षा में हत्याएं कराने के लिए."

इससे पहले पंजाब के फरीदकोट में गुरुवार की सुबह साल 2015 की बेअदबी की घटना के एक आरोपी जो जमानत पर बाहर था उसकी दिनदाहड़े कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in