Viral Video: नोएडा में एक और थप्पड़कांड! सोसायटी में महिला प्रोफेसर ने गार्ड को जड़े थप्पड़

Noida Viral Video: नोएडा की गालीबाज महिला के वीडियो ने कुछ दिन पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब नोएडा में ही थप्पड़बाज महिला का वीडियो सामने आया है.
Viral Video: नोएडा में एक और थप्पड़कांड! सोसायटी में महिला प्रोफेसर ने गार्ड को जड़े थप्पड़

Noida Viral Video: नोएडा की गालीबाज महिला के वीडियो ने कुछ दिन पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब नोएडा में ही थप्पड़बाज महिला का वीडियो सामने आया है, जिसने गेट खोलने में देरी होने पर सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ (slapped the security guard) जड़ दिए. घटना फेज-3 कोतवाली क्षेत्र की Cleo County सोसायटी का है और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने आरोपी महिला सुदिप्ता दास के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था, जिसकी जमानत भी हो गई है. बताया जा रहा है कि महिला पेशे से प्रोफेसर है.

Woman Slapped Security guard: इससे पहले नोएडा की है एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था. वीडियो नोएडा के थाना सेक्टर-126 क्षेत्र हाईराइज सोसायटी जेपी विशटाउन सोसायटी का था. यहां भव्या रॉय नामक 32 साल की महिला ने गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी थीं. वह गार्ड के साथ हाथापाई और धक्का-मुक्की भी करती नजर आईं थीं.

भव्या रॉय दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत करती हैं. वो सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में किराये से रहती हैं. जिस सिक्योरिटी गार्ड अनूप कुमार के साथ भव्या रॉय ने बदतमीजी की, उसका कहना था कि वो गेट पर गाड़ी चेक कर रहा था. उसने बताया कि गेट पर एक गाड़ी पहले से खड़ी थी, तो वो मैडम के पास गए और उससे कहा कि कुछ मिनट लगेंगे, इस पर वो भड़क गई और गाड़ी से उतरकर गाली-गलौज करने लगी.

इन धाराओं में दर्ज हुआ था केस

भव्या रॉय के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 153A (सद्भाव के खिलाफ कार्य), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in