Viral Video: बेटी को बचाने के लिए बंदरों के झुंड से भिड़ा आदमी, बंदर ने उठाकर सीधा पटक दिया

Monkey Attacked Video: हाल ही में ताजमहल (Taj Mahal) देखने आने वाले विदेशी पर्यटकों पर भी बंदरों ने हमला कर दिया जिससे कई लोगों के घायल होने की फुटेज भी सामने आई थी.
Monkey Attacked Video
Monkey Attacked Video

Monkey Attacked Video: आजकल जहां देखो वहां से खबर आती है कि बंदर (Monkey) ने फलां आदमी पर हमला कर दिया. हाल ही में ताजमहल (Taj Mahal) देखने आने वाले विदेशी पर्यटकों पर भी बंदरों ने हमला कर दिया जिससे कई लोगों के घायल होने की फुटेज भी सामने आई थी. अब एक और वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है जिसमें एक आदमी को अकेले बंदरों के झुंड से लड़ते देखा गया है.

वायरल हो रहा ये वीडियो उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras, Uttar Pradesh) का बताया जा रहा है जहां बंदर बेकाबू हो जाते हैं और अक्सर इंसानों पर हमला भी बोल देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो वाकई में हैरान कर देने वाला है.

ये वीडियो एक पत्रकार के घर के बाहर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में आप एक छोटी सी गली देख सकते हैं जिसमें कई घर हैं. गली में ही कुछ निर्माण सामग्री भी रखी दिखाई देती है. इस पत्रकार की बेटी पर बंदरों ने हमला कर दिया और बेटी की चीख-पुकार सुनकर वह बाहर आ जाता है और बेटी को बचाकर घर के अंदर भेज देता है.

वायरल वीडियो में जो आगे हुआ उसे देखकर आप दंग रह गए होंगे. वीडियो में आपने देखा कि ये अकेला आदमी बंदरों के झुंड से लड़ता है और उन पर पथराव भी करता है. बंदरों का झुंड आदमी पर लगातार हमला करता नजर आता है. आदमी लगभग आधे घंटे तक इन बंदरों को वहां से भगाने के लिए लड़ता रहा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in