Viral Video: जैसे ही दूल्हे ने पहनाई वरमाला, दुल्हन ने कर दी इस वजह से थप्‍पड़ों की बरसात

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक शादी समारोह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
Viral Video: जैसे ही दूल्हे ने पहनाई वरमाला, दुल्हन ने कर दी इस वजह से थप्‍पड़ों की बरसात
Viral News

UP Viral Video: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक शादी समारोह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन ने दूल्हे को जयमाल के समय थप्पड़ों की बरसात कर दी. ये वायरल वीडियो लल्पुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है की बारात जालौन से आई हुई थी और जयमाल के समय दूल्हे ने शराब पी रखी थी जिस कारण गुस्से में दुल्हन ने थप्पड़ जड़ दिया.

दुल्हन ने कर दी थप्‍पड़ों की बरसात

वायरल वीडियो की जब जांच की गई तो ये जानकारी मिली कि यह वीडियो लल्पुरा के स्वासा गांव का है, जहां बीती रात जालौन जिले में आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव से रविकांत की बारात आई हुई थी. बारात पहुंची तो उनका खुब स्वागत सत्कार किया गया.

जब जयमाल कार्यक्रम का समय आया और जैसे ही दुल्हे ने दुल्हन को वरमाला डाली तो वैसे ही दुल्हन ने दुल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से उतर कर वापस चली गई थीय

फिलहाल कोई यह बताने को तैयार नहीं है कि वधू ने वर को थप्पड़ क्यों मारा, लेकिन कुछ लोग दबी जुबान बताते नज़र आये की दूल्हा शराब पीये हुए था. और दूल्हन ने पहले ही साफ कर दिया था की वह किसी शराबी से शादी नहीं करेंगी.

जालौन ज़िले में आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव से जो बरात आई थी, उसमें दूल्हे का नाम रविकांत बताया जा रहा है. जानकारी मिल रही है कि सुलह समझौते के बाद शादी की रस्म पूरी हो गई है और दूल्हा दुल्हन को विदा कर कर ले गया है.

Related Stories

No stories found.